शरमन जोशी अपने ससुर प्रेम चोपड़ा को मानते हैं एक अच्छा दोस्त, दोनों के बीच है गजब की बॉन्डिंग


आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है और ऐसी खबर है कि इस फिल्म में शरमन जोशी (Sharman Joshi) भी गेस्ट रोल निभाते नजर आएंगे. दर्शकों को इस फिल्म काफी लंबे समय से इंतजार है और ऐसी उम्मीदें भी की जा रही हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस धमाल मचा सकता है. मराठी फैमिली से ताल्लुक रखने वाले शरमन को एक्टिंग विरासत में मिली हैं. इनके पिता अरविंद जोशी गुजराती थियेटर के जाने माने कलाकार थे.

शरमन की बहन मानसी जोशी टीवी और फिल्मों की एक्ट्रेस हैं तो शरमन के जीजा रोहित रॉय खुद एक फेमस एक्टर हैं. शरमन जोशी जब कॉलेज में पढ़ रहे थे तो उनकी मुलाकात प्रेरणा चोपड़ा नामक लड़की से हुई. पहली मुलाकात में ही शरमन का दिल प्रेरणा पर आ गया. प्रेरणा कोई साधारण लड़की नहीं थी बल्कि हिंदी सिनेमा के खूंखार विलेन में से एक माने जाने वाले प्रेम चोपड़ा की बेटी थी. हालांकि पसंद तो प्रेरणा को भी आए लेकिन दोनों में से किसी ने भी अपने दिल की बात जुबां तक नहीं आने दी.

धीरे-धीरे कॉलेज लाइफ के दौरान शरमन जोशी और प्रेरणा एक दूसरे के बेस्ट फ्रेंड बन गए. प्रेम चोपड़ा की बेटी बेहद गंभीर और अच्छे व्यवहार की थीं तो शरमन ने मन ही मन उन्हें अपने जिंदगी की मल्लिका बनाने का फैसला कर लिया. दोनों तरफ से सिग्नल मिला तो डेट करने लगे. शरमन जोशी और प्रेरणा चोपड़ा ने 15 जून 2000 को शादी कर ली. मजे की बात देखिए कि जिस साल प्रेरणा दुल्हन बनकर शरमन की जिंदगी में आई उसी साल शरमन को बॉलीवुड में ब्रेक मिला.

एक बार मीडिया से बातचीत करते हुए शरमन जोशी ने कहा था कि उनके ससुर प्रेम चोपड़ा के साथ उनके संबंध काफी दोस्ताना हैं. उन्होंने बताया था, “मैं उनके काफी करीब हूं वह बेहतर अभिनेता होने के साथ-साथ एक बेहतर इंसान हैं. शरमन ने कहा कि मैं उनसे काफी कुछ सीखता रहता हूं. हमने काफी वक्त साथ में बिताया है और हम अच्छे दोस्त हैं. हम एक-दूसरे को समझते हैं और हमारे संबंध काफी अच्छे हैं. उन्होंने अपने करियर में बहुत कुछ हासिल किया है. उन्होंने लगातार काम किया है. मुझे उनका अनुशासित जीवन बहुत पसंद है. वह हर दिन व्यायाम करते हैं समय पर खाते हैं और पौष्टिक खाना खाते हैं. उनकी अपनी जीवनशैली है.’

Tags: Sharman joshi

image Source

Enable Notifications OK No thanks