आलिया भट्ट को फिर चिढ़ाते दिखे अर्जुन कपूर, रणबीर कपूर संग फोटो शेयर कर किया एक्ट्रेस को टैग


अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इंडस्ट्री के उन शैतान सेलेब्स में से हैं जो खूब मस्ती करते हैं. वहीं इन दिनों वो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की खूब खिंचाई कर रहे हैं. हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपने दोस्त और फिल्ममेकर लव रंजन की शादी की कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं. मेहंदी सेरेमनी की इन तस्वीरों में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी नजर आ रहे हैं और रणबीर की तस्वीर पर अर्जुन ने कर दिया है आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को टैग.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जो तस्वीर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने शेयर की है उसमें आलिया के ब्वॉयफ्रेंड रणबीर लव रंजन (Luv Ranjan) के गालों पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं और इसी तस्वीर पर अर्जुन ने आलिया को टैग कर दिया है. 


कुछ दिन पहले भी अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ ताजमहल को देखते हुए एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर पर रकुल प्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा– ‘आखिरकार तुम दोनों ने ताज को देख ही लिया.’ इस पर अर्जुन ने मजेदार रिप्लाई करते हुए और आलिया को छेड़ते हुए लिखा– ‘हां आलिया ये पहले उसने मेरे साथ ताजमहल के दीदार किए.’ अर्जुन की ये पोस्ट काफी वायरल हुई थी.




आलिया भट्ट के साथ फिल्म 2 स्टेट्स में नजर आए थे अर्जुन
अपने करियर के शुरुआती दौर में अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट साथ काम कर चुके हैं. फिल्म 2 स्टेट्स में दोनों साथ थे. फिल्म सभी को खूब पसंद आई थी और ये जोड़ी भी. हालांकि इस फिल्म के बाद ये दोनों कभी किसी फिल्म में साथ नहीं दिखे. लेकिन ये अच्छे दोस्त है और एक क्यूट बॉन्डिंग शेयर करते हैं. लव रंजन की शादी आगरा में हुई थी जिसमें बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स मौजूद रहे थे. रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी समेत और भी सेलेब्स इस रॉयल वेडिंग का हिस्सा बने. यहीं पर अर्जुन कपूर ने ये शानदार तस्वीरें शेयर की थीं.

ये भी पढ़ेंः रणबीर कपूर संग शादी को लेकर नहीं बल्कि इस एक सवाल से बहुत परेशान हैं आलिया भट्ट, खुद भी कर रही हैं जवाब का इंतजार!

ये भी पढ़ेंः अक्षय कुमार की बच्चन पांडे से लेकर प्रभास की राधे श्याम तक, इन फिल्मों से मार्च में होगा मनोरंजन



image Source

Enable Notifications OK No thanks