ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को कैसी लगी आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी? आलिया ने दिया ये जवाब


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) रिलीज हो चुकी है और इसके लिए हर कोई आलिया की तारीफ भी कर रहा है. फिल्म की प्रमोशन का जिम्मा भी आलिया ने अकेले ही उठा रखा था और इसके लिए उन्होंने अपनी पूरी ताकत लगा दी. खैर उसका फल भी अब आलिया को मिलता नजर आ रहा है. 

गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) आलिया के परिवार ने भी थियेटर में देखी है और सभी को आलिया की परफॉर्मेंस खूब भाई है. लेकिन ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का अब तक इस पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. खास बात ये है कि रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर भी नहीं हैं लिहाजा फैंस उनसे पूछ भी नहीं पा रहे. ऐसे में बार बार ये सवाल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से ही किया जा रहा है कि गंगूबाई काठियावाड़ी रणबीर को कैसी लगी. हाल ही में मीडिया से बात करते हुए फिर से ये सवाल उठा तो आलिया ने इसका चौंकाने वाला जवाब दिया. 


आलिया ने दिया ये जवाब
एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बताया कि रणबीर ने फिल्म देखी है और सभी को रणबीर का रिस्पॉन्स चाहिए. लेकिन वो सोशल मीडिया पर नहीं है ऐसे में आलिया उन्हें मना रही हैं कि कम से कम वो कुछ तो उनकी फिल्म को लेकर कहें. ताकि फैंस को उनकी प्रतिक्रिया मिल सके. 
 
वहीं रणबीर कपूर ने भले ही अब तक आलिया की फिल्म को लेकर कुछ भी ना कहा हो लेकिन होने वाली सासू मां नीतू सिंह ने आलिया की जमकर तारीफ की और प्यार लुटाती हुईं नजर आईं. नीतू सिंह ने फिल्म देखने के बाद इंस्टाग्राम स्टोरी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुर लिखा था – ‘देखो आलिया ने छक्का ज़ड़ दिया है.’ वहीं सिर्फ नीतू सिंह ही नहीं बल्कि आलिया की तारीफ सभी कर रहे हैं. फिल्म, फिल्म की कहानी और फिल्म में आलिया की एक्टिंग हर किसी को भाई है. 

ये भी पढ़ेंः अक्षय कुमार की बच्चन पांडे से लेकर प्रभास की राधे श्याम तक, इन फिल्मों से मार्च में होगा मनोरंजन
 
 

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks