तेवर वही, अंदाज वही पर आलिया भट्ट ने बदला लुक, सूट, साड़ी छोड़ मॉर्डन अंदाज में किया प्रमोशन!


जब से गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की रिलीज डेट का ऐलान हुआ तभी से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म के जी तोड़ प्रमोशन में जुटी हुई हैं. गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के स्टाइल में ही हर बार आलिया नजर आ रही हैं. यानि व्हाइट सूट या फिर व्हाइट साड़ी…बालों में गजरा और और दोनों हाथों को जोड़कर कर रही हैं प्रमोशन. लेकिन रिलीज से ठीक एक दिन पहले आलिया ने बदल लिया है अपना लुक. ना साड़ी, ना सूट बल्कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस बार मॉर्डन अंदाज में किया फिल्म का प्रमोशन. 


आलिया भट्ट ने ये लेटेस्ट तस्वीरें (Alia Bhatt Latest Photos) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और फैंस को याद दिलाई है गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawaddi) की रिलीज डेट. शुक्रवार को फिल्म सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है जिसे लेकर आलिया और उनके फैंस काफी उत्साहित हैं. वही कई दिनों से आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और नए अंदाज में फिल्म को प्रमोट करती नजर आ रही हैं. वहीं फैंस को भी आलिया की ये अदा खूब भा रही है. 


पहली बार कर रही हैं बायोपिक
संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) एक बायोपिक है जिसमें मुंबई की माफिया क्वीन की जिंदगी के बारे में दिखाया जाएगा. आलिया लीड रोल में हैं और अजय देवगन निभा रहे हैं रहीम लाला का किरदार. फिल्म में विजय राज के रोल को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है. जो एक ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आने वाले हैं. रिलीज से ठीक एक दिन पहले फिल्म का डायलॉग ट्रेलर भी रिलीज किया गया. 

आलिया के करियर में मील का पत्थर साबित होगी फिल्म
यूं तो आलिया भट्ट अपने 10 साल के करियर में काफी कुछ हासिल कर चुकी हैं. शानदार फिल्मों में दमदार अभिनय से टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में जगह बना चुकीं आलिया आज अपने करियर की शानदार ऊंचाईयों पर हैं. वहीं गंगूबाई काठियावाड़ी उनके करियर में एक और मील का पत्थर साबित होगी.   

ये भी पढ़ेंः गीतकार मनोज मुंतशिर की हिंदी सुनकर उड़ गए कपिल शर्मा के तोते, बोले – ‘क्या किसी कवि को खा गए थे आप!’

ये भी पढ़ेः राकेश रोशन से सुनील दत्त तक, इन एक्टर्स की अगली पीढ़ी संग भी फिल्में कर चुकी हैं रेखा

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks