इक ज़रा हाथ बढ़ा दे तो पकड़ लें दामन: आलिया भट्ट की ऐसी फोटो पर कोई भी दिल दे बैठे


कहते हैं जब मन खुश हो तो चेहरा भी खिल उठता है. यानी दिल का आईना है चेहरा जो हाल ए दिल खूब बयां करना जानता है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की खुशी का अंदाजा भी उनके चेहरे की नूरानियत देखकर लगाया जा सकता है. प्यारी सी मुस्कुराहट जिस पर लाखों दिल हार बैठे. आलिया की इन्हीं अदाओं के दीवाने हैं रणबीर और इन्हीं अदाओं के कारण आलिया ने बना लिया हर किसी को अपना फैन.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने ये खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की जिनमें वो बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. इन दिनों आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी (Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi) के प्रमोशन में जुटी हैं और उसी अंदाज में आ रही हैं नजर. खासतौर से इन दिनों व्हाइट उनका फेवरेट कलर भी बन चुका है. अब आलिया ऑफ व्हाइट सूट में शानदार तस्वीरें शेयर कर हर किसी पर उन्हीं अदाओं का जादू फिर से चला दिया है. 
   





दो दिन पहले भी आलिया का कुछ ऐसा ही अंदाज देखने को मिला था. स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं आलिया इन तस्वीरों में आंखों से प्यार लुटाती नजर आ रही थीं. 


वहीं इन तस्वीरों के जरिए जहां आलिया अपने फैंस से रूबरू हो रही हैं तो साथ उन्हें याद दिला रही हैं अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi Movie) की. 

शुक्रवार को रिलीज हो रही है गंगूबाई काठियावाड़ी
आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी इस शुक्रवार रिलीज होने जा रही है वो भी सिनेमाघरों में. लिहाजा एक्ट्रेस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. यूं तो फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) और शांतनु माहेश्वरी (Shantanu Maheshwari) भी हैं लेकिन फिल्म की प्रमोशन का सारा जिम्मा आलिया ने ही अपने कंधों पर उठा रखा है. फिल्म को लेकर काफी विवाद भी देखने को मिल रहा हैं लेकिन आलिया ने इस पर साफ कर दिया कि किसी तरह के विवाद का उन पर कोई असर नहीं होता. फिलहाल फिल्म को बड़ी राहत ये मिली कि हाईकोर्ट ने फिल्म के खिलाफ दायर 2 याचिकाओं को खारिज कर दिया है.    

ये भी पढ़ेः संजय लीला भसाली संग कुछ ऐसी थी शांतनु माहेश्वरी की पहली मुलाकात, गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट संग फरमाएंगे इश्क

ये भी पढ़ेः ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ विवाद पर आखिरकार आलिया भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान



image Source

Enable Notifications OK No thanks