रणबीर कपूर संग शादी को लेकर नहीं बल्कि इस एक सवाल से बहुत परेशान हैं आलिया भट्ट!


इन दिनों आलिया भट्ट(Alia Bhatt) जहां कहीं भी जाती हैं उनसे एक सवाल बार बार पूछा जा रहा है. वो सवाल जुड़ा है उनकी शादी से. जब से उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है तब से अब तक उनसे बार बार पूछा जा रहा है कि वो शादी कब कर रही हैं और अब ये सवाल सुनते सुनते और इस सवाल का जवाब देते देते आलिया थक चुकी हैं. लेकिन एक और सवाल है जो आलिया को खूब तंग कर रहा है.

आप सोच रहे होंगे कि भला शादी से बड़ा सवाल और क्या होगा. लेकिन एक सवाल है जो आलिया के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है. वो सवाल जुड़ा है उनके करियर से और उनके पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से. ये तो आप जानते ही हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) फिल्म मेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी हैं. पिछले 10 सालों से आलिया इंडस्ट्री में हैं. इतने सालों में आलिया ने बेहतरीन फिल्में कीं और आज वो इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं. लेकिन इतने सालों में आलिया ने पिता महेश भट्ट के साथ कोई काम नहीं किया है.


इस सवाल का जवाब नहीं जानतीं आलिया भट्ट
आलिया जब भी किसी इंटरव्यू में जाती है तो उनसे ये सवाल जरूर पूछा जाता है कि वो कब पिता महेश भट्ट के साथ काम करेंगीं और इस सवाल का जवाब आज तक उन्होंने किसी इंटरव्यू में नहीं दिया है क्योंकि इस सवाल का जवाब वो भी नहीं जानती हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के मुताबिक काफी सालों से उनसे ये सवाल पूछा जा रहा है लेकिन इसका जवाब उन्हें नहीं पता और नहीं जानती कि वो कब साथ में काम करेंगे. फिलहाल इन दिनों आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म रिलीज हो चुकी है और आलिया अपने किरदार के लिए खूब तारीफ पा रही है.

ये भी पढ़ेंः कुछ खास है रुबीना दिलैक की इन तस्वीरों में, ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखा ऐसा अंदाज  
 



image Source

Enable Notifications OK No thanks