करोड़ों की रेंज रोवर से लेकर लाखों की ऑडी क्यू 7 तक, आलिया के गैराज की शान हैं ये कार


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को अगर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कहा जाए तो शायद गलत नहीं होगा. अब तक नंबर 1 पॉजीशन पर कायम दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) को भी पीछे छोड़ती नजर आ रही हैं आलिया. गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) आलिया के करियर में बड़ा मील का पत्थर साबित हुई है.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सिर्फ एक एक्ट्रेस नहीं बल्कि वो खुद को प्रोडक्शन हाउस शुरू करने के बाद प्रोड्यूसर भी बना चुकी हैं. मुंबई में रहने वाली आलिया एक लग्जरी लाइफ स्टाइल जीती हैं. पिछले 10 सालों से वो इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और इसके बलबूते आलिया ने वो सब कुछ हासिल किया है, जो एक आलीशान जिंदगी जीने के लिए जरूरी होता है. खूबसूरत घर और लग्जुरियस गाड़िया. अब गाड़ियों की बात हो रही हैं तो आपको बता दें कि आलिया के पास लाखों से लेकर करोड़ों तक की कार हैं. 


1. Land Rover Range Rover Vogue
आलिया भट्ट के गैराज की सबसे महंगी और शानदार कार है लैंड रोवर रेंज रोवर वॉग. इस कार की कीमत करोड़ों में है. 2.31 करोड़ के प्राइज़ से शुरू होने वाली इस कार की प्राइज़ रेंज 3.41 करोड़ तक है. 

2. Audi Q7  
बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स के पास ये कार है. यानि ऑडी का ये मॉडल लगभग हर किसी को खूब पसंद है. फुली ऑटोमैटिक इस कार की कीमत लगभग 80 लाख है. इस कार में अक्सर आलिया ट्रैवल करती हैं. 

3. Audi A6
ऑडी क्यू7 के अलावा आलिया के पास ऑडी 6 भी है. 58 लाख की कीमत से शुरू होने वाली ये कार 64  लाख तक के प्राइज़ में आती है. 

4. Audi Q5
आलिया भट्ट ने जब अपने करियर की शुरुआत की तब आलिया इसी कार में सबसे ज्यादा स्पॉट होती थीं. यानि यही थी आलिया की सवारी.   

ये भी पढ़ेंः जब प्रियंका चोपड़ा ने चुरा लिया था अभिषेक बच्चन का फोन…इस एक्ट्रेस को कर दिया था मैसेज ‘I Miss You’

ये भी पढ़ेः आर्या वेब सीरीज के इस एक सीन के लिए खुद को तैयार करने में सुष्मिता सेन को लगे थे 20 दिन! देख लोगों के रोंगटे हो गए थे खड़े

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks