हाइवे की शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट से बिल्कुल भी बात नहीं करते थे रणदीप हुड्डा, ये थी वजह


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को इंडस्ट्री में 10 साल हो चुके हैं और इन 10 सालों में उन्होंने काफी कुछ हासिल भी कर लिया है. पहली ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से हर किसी के दिलों पर छा जाने वालीं आलिया की गिनती आज की टॉप एक्ट्रेस में की जाती है. यूं तो आलिया की बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट लंबी है लेकिन आज हम उनकी एक बेहद ही खास फिल्म हाइवे (Highway Movie) की बात करेंगे जिसने आलिया के करियर को शानदार मोड़ देने का काम किया. 

2014 में रिलीज हुई थी फिल्म
अभिनेत्री आलिया भट्ट की हाइवे (Alia Bhatt Highway) साल 2014 में रिलीज हुई थी. फिल्म में आलिया के अपोजिट थे रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) जिन्होंने मूवी में किडनैपर की भूमिका निभाई थी जो आलिया को किडनैप कर लेते हैं. लेकिन बाद में आलिया खुद रणदीप से प्यार करने लगती हैं. फिल्म बेहद खूबसूरत थी और इसके लिए आलिया ने खूब तारीफ भी बटोरी और सुर्खियां भी. फिल्म, फिल्म के कलाकारों को इसके लिए कई अवॉर्ड भी मिले थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान 25 दिनों तक रणदीप हुड्डा ने आलिया भट्ट से बात ही नहीं की थी और इसके पीछे एक खास वजह थी. 

इस वजह से रणदीप ने नहीं की आलिया से बात
आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा (Alia Bhatt and Randeep Hooda) स्टारर ये फिल्म लोगों को जबरदस्त लगी लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रणदीप हुड्डा ने आलिया से बात ही नहीं की. उसका कारण था उनका रोल… दरअसल, फिल्म में अपने कैरेक्टर में पूरी तरह घुसने के लिए रणदीप ने ऐसा किया. फिल्म में वो आलिया के किडनैपर थे. लिहाजा उस रोल को पूरी ईमानदारी से निभाने के लिए उन्होंने आलिया से बात ही नहीं की. वैसे आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए आलिया से पहले बड़ी उम्र की एक्ट्रेस को लेने पर विचार चल रहा था लेकिन आलिया ने अपनी दमदार एक्टिंग से ये बात साबित कर दिया कि वो उस रोल के लिए कितनी परफेक्ट थीं.   

ये भी पढ़ेः जब अपनी ही फिल्म को बुर्के में देखने पर मजबूर हो गई थीं माधुरी दीक्षित! इस वजह से छोड़ना पड़ा थिएटर

ये भी पढ़ेः Exclusive: ‘किसकी इजाज़त से संजय लीला भंसाली ने गंगू’मां’ को ‘गंगूबाई’ बना दिया?’

image Source

Enable Notifications OK No thanks