पगड़ी में दिख रही ये क्यूट बच्ची आज करती है बॉलीवुड पर राज, नाम बताने में लोगों का चकराया दिमाग


Bollywood Popular Actress Childhood Photo: बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood Stars) के फैंस उनके बारे में जानने के लिए हमेशा ही बेहद उत्साहित रहते हैं. फैंस ये जानना के लिए बेहद ही बेताब रहते हैं कि आज जो कामयाब सितारे हैं वो बचपन में कैसे दिखा करते थे और उनका बचपन कैसा बीता. या फिर उनकी हॉबी क्या रही है और कहां से पढ़ाई की. इतना ही नहीं बल्कि अपने फेवरेट स्टार्स (Favourite Stars) के लुक, हॉबी, स्ट्रगल और सक्सेस से फैंस इंस्पिरेशन भी लेते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर क्यूट सी बच्ची की फोटो तेजी से वायरल (Viral Photo) होती हुई नजर आ रही है. जो अब बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस (Superstar Actress) बन चुकी है.

पगड़ी में नजर आ रही इस मासूम सी बच्ची को क्या आप पहचान पाए? अगर नहीं तो आपको बता दें ये कोई और नहीं बल्कि आपकी फेवरेट एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हैं. बहुत कम लोगों को ही ये पता है कि बचपन में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Childhood Photos) ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी काम किया था. बॉलीवुड में एक्ट्रेस (Bollywood ctress) के तौर पर आलिया (Alia) ने करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर (Student Of The Year) से डेब्यू किया था.


हालांकि ये बहुत कम लोगों को ही पता है कि 1999 में आलिया ने बॉलीवुड में चाइल्ड आर्टिस्ट (Alia Bhatt Worked As Child Artist) के तौर पर डेब्यू किया था. साल 1999 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) स्टारर संघर्ष में वो नजर आई थी. प्रीति जिंटा (Preity Zinta) के किरदार में इस फिल्म में गोल मटोल बच्ची को देखा गया था. प्रीति (Preity Zinta Childhood Role) के बचपन के रोल को फिल्म में काफी पसंद किया गया था. मालूम हो ये रोल किसी और ने नहीं बल्कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने निभाया था.

ये भी पढ़ें :- Bachchhan Paandey Trailer: खतरनाक लुक में खून बहाते नजर आए Akshay Kumar, Kriti Sanon ने भी कर दिया कमाल

ये भी पढ़ें :- Bhabi Ji Ghar Par Hain: क्या अनप्रोफेशनल रवैये के चलते शो से हुई है अनीता भाभी की छुट्टी?



image Source

Enable Notifications OK No thanks