शेखर की दामिनी का अब इतना बदल चुका है लुक, फोटो देख फैंस के लिए विश्वास कर पाना हुआ मुश्किल


Meenakshi Seshadri Latest Photos: 80 और 90 की दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) अब फिल्मों (Movies) से दूर हैं. बॉलीवुड (Bollywood) की एक ऐसी एक्ट्रेस रही हैं मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) जिन्हें ना केवल अपनी उनकी एक्टिंग बल्कि खूबसूरती के लिए भी जाना जाता था. अपने करियर में मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri Career) ने वैसे तो कई बड़े सुपरस्टार एक्टर्स के संग काम किया है. इस लिस्ट में उनकी एक ब्लॉकबस्टर फिल्म दामिनी (Blockbuster Movie Damini) भी शामिल है. इस फिल्म में उनके किरदार और अंदाज को लोगों ने खूब सराहा.

साल 1993 में ये फिल्म (Damini Movie) रिलीज हुई थी. तकरीबन इस फिल्म को रिलीज हुए 28 साल हो चुके हैं. अब इन 28 सालों में देखा जाए तो मीनाक्षी (Meenakshi) का लुक पूरी तरह से बदल चुका है. तो चलिए देखते हैं अब कैसी दिखती है शेखर की दामिनी (Damini). भले ही बड़े पर्दे पर अब मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) ना नजर आती हों. लेकिन फैंस के दिलों में वो अपनी एक अलग ही जगह बना चुकी हैं. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मीनाक्षी (Meenakshi) आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती हैं.


 

वहीं सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें (Meenakshi Seshadri Photos) तेजी से वायरल होती हुई दिखाई दे रही है. इन तस्वीर में वो डॉगी के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वो लाल रंग के टी-शर्ट में दिखाई दे रही हैं. मीनाक्षी की इन तस्वीरों को देख फैंस काफी हैरान होते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में कमेंट कर फैन ने पूछा है कि सच में क्या आप ही हो ? यकीन नहीं हो पा रहा है. वहीं दूसरे यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा- आप तो अब पूरी तरह से बदल चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें :- Name The Star: मां शेरावाली का रूप धारण किए फोटो में दिख रही ये बच्ची है बॉलीवुड की दिलबर गर्ल, पहचाना क्या?

ये भी पढ़ें :- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या शो से बोर होने लगे हैं दर्शक? पढ़िए ‘तारक मेहता’ बने Shailesh Lodha का जवाब



image Source

Enable Notifications OK No thanks