सिंगर से लेकर डायरेक्टर तक के साथ जुड़ा था Meenakshi Seshadri का नाम, इन दिनों रहती हैं यहां


Meenakshi Seshadri Facts: बात आज 80-90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) की, जो अपनी फिल्मों के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी खासी सुर्ख़ियों में रही थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘दामिनी’ और ‘घायल’ सरीकी फिल्मों में नज़र आने वाली मीनाक्षी का नाम अपने दौर के कई चर्चित चेहरों से जुड़ चुका है. इनमें मशहूर प्लेबैक सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) से लेकर फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) तक का नाम शामिल है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मीनाक्षी से नजदीकियों के चलते कुमार सानू का उनकी वाइफ तक से तलाक हो गया था. बताया जाता है कि फिल्म ‘जुर्म’ की शूटिंग के दौरान कुमार सानू और मीनाक्षी के बीच नादीकियां बढ़ीं थीं. फिल्म का एक गाना ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ एक्ट्रेस मीनाक्षी पर ही फिल्माया गया था और इसे कुमार सानू ने गाया था. कहते हैं कि मीनाक्षी और कुमार सानू एक दूसरे के प्रति काफी सीरियस हो गए थे लेकिन जब यह बात सिंगर की वाइफ को पता चली तो घर में हंगामा हो गया.

नतीजा ये हुआ कि कुमार सानू का उनकी वाइफ से तलाक हो गया, साथ ही इस पूरे मसले पर हो हल्ला कुछ ज्यादा ही होने के चलते मीनाक्षी ने भी कुमार सानू से पल्ला झाड़ लिया था. बहरहाल, कुमार सानू के बाद मीनाक्षी को फिल्ममेकर राजकुमार संतोषी ने भी शादी के लिए प्रपोज़ किया था. हालांकि, एक्ट्रेस ने उन्हें साफ़-साफ़ मना कर दिया था.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मीनाक्षी ने पेशे से बैंकर हरीश मैसूर (Harish Mysore) से शादी करके बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मीनाक्षी अपने पति और बच्चों के साथ टेक्सास, अमेरिका में रहती हैं.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: सेट पर कैसा होता है Rohitashv Gour और Aasif Sheikh का बर्ताव? अंगूरी भाभी ने किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks