लता मंगेशकर के निधन से Kumar Sanu को लगा बड़ा सदमा, बोले- लता जी नहीं हैं, तो ऐसा लग रहा है…


Kumar Sanu Reaction On Lata Mangeshkar Demise: स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Age) ने 92 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के ऐसे जाने से उनके फैंस सेलेब्स तक में शोक देखने को मिल रहा है. इस लिस्ट में कुमार सानू (Kumar Sanu) का नाम भी शामिल है. कुमार सानू ने लता मंगेशकर के संग कई फिल्मों में गाना गाया है इस लिस्ट में हम आपके हैं कौन (Hum Apke Hain Kaun), कच्चे धागे, ये दिल्लगी, जब प्यार किसीसे होता है, दुश्मन जैसी फिल्में शामिल हैं. लता मंगेशकर के इस तरह से दुनिया को अलविदा कह जाने पर कुमार सानू  (Kumar Sanu) ने शोक व्यक्त किया है.

कुमार सानू (Kumar Sanu) ने दुख जताते हुए कहा है कि लता दीदी का इस तरह से चले जाना हमारे भारत के लिए ही नहीं बल्कि पूरे विश्व भर के लिए एक बहुत बड़ा धक्का है. कुमार सानू ने आगे कहा कि हम ही नहीं बल्कि हमारी चार पुश्ते इनके गाने सुनेंगी. एक इंटरव्यू में बात करते हुए कुमार सानू (Kumar Sanu) ने कहा कि वो जानते थें कि लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) अस्पताल में हैं. लेकिन उन्हें उम्मीद नहीं थी की ऐसी खबर मिलेगी.

ये भी पढ़े:- Lata Mangeshkar Passes Away: स्वर कोकिला के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, सोशल मीडिया पर जताया दुख

कुमार सानू (Kumar Sanu) ने आगे कहा- लता जी नहीं हैं…ऐसा लग रहा है कि मां नहीं है. कुमार सानू ने आगे कहा कि उन्होंने लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के संग कई गाने गाए हैं वो सुपरहिट साबित हुए. कुमार सानू (Kumar Sanu) आगे बताते हैं कि जब वो पहली बार लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar Song) के संग नया सावन सॉन्ग रिकॉर्ड कर रहे थे तो बहुत ज्यादा नर्वस थे. क्योंकि लता मंगेशकर जी उनके सामने खड़ी थीं. लेकिन लता जी ने उन्हें हिम्मत दी उसके बाद दोनों ने एक साथ कई गाने गाए.

ये भी पढ़ें:- Lata Mangeshkar Passes Away: ‘मुगल ए आजम’ के गानों से कम नहीं थी लता मंगेशकर की पॉपुलैरिटी, हर दशक में गाए हैं सुपरहिट गाने

image Source

Enable Notifications OK No thanks