स्वर कोकिला के निधन से शोक में डूबा बॉलीवुड, सोशल मीडिया पर जताया दुख


Bollywood Celebs Reaction: स्वर कोकिला लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) इस दुनिया को अलविदा कहकर जा चुकी हैं. कोरोना संक्रमित होने के बाद लता मंगेशकर को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वह कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं. आज 92 साल की उम्र में लता मंगेशकर ने आखिरी सांस ली. लता दीदी के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है. लता मंगेशकर के जाने से हर कोई दुखी है. बॉलीवुड सेलेब्स लता दीदी के जाने से बहुत दुखी हैं और सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से लेकर अनिल कपूर (Anil Kapoor) तक कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दुख जाहिए किया है.

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया- मेरी आवाज ही पहचान हैं, गर याद रहे… और ऐसी आवाज को कोई कैसे भूल सकता है! लता मंगेशकर जी के निधन से गहरा दुख हुआ, मेरी संवेदना और प्रार्थना. ओम शांति.”

 

फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने लिखा-मेरे लिए व्यक्तिगत हानि है कि लता मंगेशकर अब हमारे बीच नहीं रहीं। मैं कई सालों से उनके संपर्क में था. हर 15 दिन में मैं उनके साथ फोन पर बात करता था. इस साल 1 जनवरी को मैंने उन्हें नव वर्ष की शुभकामनाएं दी थीं. मुझे बहुत दुख हो रहा है.

एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने लिए भी लता मंगेशकर ने गाने गाए हैं. हेमा मालिनी ने दुख जाहिर करते हुए लिखा- मेरा सौभाग्य की लता जी गाए हुए गीत पर मुझे काम करने का अवसर मिला.लता जी का जाना बहुत दुखदायी है.

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने भी सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया. उन्होंने लिखा- दिल टूट गया, लेकिन इस अविश्वसनीय आत्मा को जानने और प्यार करने के लिए धन्य हूं. लताजी के लिए हमारे दिलों में एक खास जगह है, जो कोई और नहीं ले पाएगा. उन्होंने अपने संगीत से हमारे जीवन पर गहरा प्रभाव डाला है. उनकी आत्मा को शांति मिले और स्वर्ग को वह अपनी चमक से रोशन कर दें.



image Source

Enable Notifications OK No thanks