Watch: जब बंगाली ब्यूटी बन आम्रपाली दुबे ने हिलाई कमरिया तो लाखों आशिक हुए फ्लैट


भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस की गिनती भोजपुरी सिनेमा की नामी हस्तियों में की जाती है. आम्रपाली दुबे ने अपनी मेहनत की बदौलत इंडस्ट्री में ये खास पहचान हासिल की है. उनके चाहने वालों की फेहरिस्त भी काफी लंबी है. आम्रपाली भी खुद को लेकर क्रेज बरकरार रखने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं.

दरअसल, आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आम्रपाली दुबे पानी-पानी सॉन्ग के भोजपुरी वर्जन पर डांस करती दिख रही हैं. खेसारी लाल और अक्षरा सिंह के इस गाने पर आम्रपाली दुबे अपने दिलकश मूव्स दिखा रही हैं. इस वीडियो में आम्रपाली मल्टी कलर्ड ब्लाउज के साथ सफेद रंग का लहंगा पहने नजर आ रही हैं. उनके हाथों में ढेर सारी चूड़ियां किसी का भी दिल जीत लेने कि लिए काफी हैं. आम्रपाली के मूव्स पर फैंस अपना दिल और जान लुटा रहे हैं और खूब कमेंट कर रहे हैं.       

वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. एक्ट्रेस की इस वीडियो पर अब तक लाखों लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं. आम्रपाली दुबे के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा ‘कतई जहर’ तो एक और फैन ने कहा कि ‘आपने रॉक कर दिया.’


वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो आम्रपाली दुबे की दो फिल्में रिलीज के लिए तैयार है, भोजपुरी फिल्म आशिक में आम्रपाली खेसारी लाल यादव संग रोमांस करती दिखेंगी, तो वहीं फिल्म आई मिलन की रात में आम्रपाली दुबे औऱ दिनेश लाल यादव की जोड़ी धमाल मचाती नजर आने वाली हैं.

खुदको फायर और फ्लावर बताती दिखीं शहनाज गिल, देखिए फूलों से खेलतीं, हंसती-मुस्कुराती सना की नई वीडियो

निक्की तंबोली के सामने फीके लगेंगे खूबसूरत और हसीन जैसे शब्द, आप भी करिए इस तस्वीर का दीदार

 

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks