अर्शी खान ने अपनी अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वीडियो देख उड़ गए लोगों के होश


‘बिग बॉस 11’ से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस अर्शी खान को कौन नहीं जानता। वह इंडस्ट्री में सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल सेलिब्रिटीज में से एक हैं। सोशल मीडिया पर भी वह खासा एक्टिव रहती हैं। अपनी अदाओं का जादू वह इंस्टाग्राम पर बिखेरती रहती हैं। अपने लटके-झटकों से भी लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं। कभी अपने स्टेटमेंट्स से तो कभी अपने सिजलिंग लुक से होश उड़ाती हुई नजर आती हैं। अर्शी खान सभी तरह के कपड़े कैरी करती हैं। वेस्टर्न और एथनिक, सभी में वह ग्लैमर का तड़का लगाती रहती हैं। अब उन्होंने तीन लगातार पोस्ट किए हैं, जिसमें वह कमाल की लग रही हैं।

अर्शी खान (Arshi Khan) डांसर ईशान मसीह के साथ अक्सर नजर आती हैं। यह वही हैं, जिनके साथ कई बार एक्ट्रेस राखी सावंत कई बार स्पॉट की गई थीं। ईशान के बारे में बात करें तो वह ‘इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 5 और सीजन 8’ में परफॉर्मर रह चुके हैं। वह फैशन इनफ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर भी हैं। उनके 559k फॉलोवर्स हैं। वहीं, अर्शी खान के 2.7 मिलियन चाहने वाले हैं। इन दोनों के सोशल मीडिया पर इनके साथ की भतेरे वीडियो और फोटोज आपको देखने के लिए मिल जाएंगी।


Arshi Khan Car Accident: ‘बिग बॉस 14’ फेम अर्शी खान का दिल्ली में हुआ ऐक्सिडेंट, बाल-बाल बचीं, अस्पताल में भर्ती
अर्शी खान की ईशान संग केमेस्ट्री देख उड़े होश
अर्शी खान के लेटेस्टे पोस्ट में ईशान और अर्शी खान कालिताना पोज दे रहे हैं। उन्हें साथ देखकर फैन्स भी आहें भर रहे हैं। लगातार सेंसेशनल वीडियो शेयर कर रहीं अर्शी कभी ईशान की बाहों में अंगड़ाइयां ले रही हैं। कभी वह उनके साथ दो-चार ठुमके लगा रही हैं। सभी पर लोग अपना दिल लुटा रहे हैं। फायर इमोजी शेयर कर अपनी फीलिंग्स बयां कर रहे हैं।

ript>
अर्शी खान ने देवोलीना को बताया ‘पागल और बेवकूफ’, बोलीं- रश्मि को करूंगी सपोर्ट
अर्शी खान के सगाई की उड़ी थी अफवाह
कुछ दिनों पहले अर्शी खान की सगाई के बारे में खबर आई थी कि उन्होंने दुबई में रिंग शेयर कर ली है। लेकिन एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने साफ किया था कि वह वेकेशन पर दुबई गई थीं। फिल्मों की शूटिंग की वजह से वह खुद के लिए समय ही नहीं निकाल पा रही हैं। इसलिए दुबई कुछ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करने गई थीं। उनकी कोई सगाई नहीं हुई है। हालांकि वह जल्द घर बसाना चाहती हैं। इसलिए वह स्वयंवर भी करेंगी।


अर्शी खान ने बताई अपने ऐक्सिडेंट की पूरी कहानी, बोलीं- मुझे बेहोशी की हालत में हॉस्पिटल लाया गया
विवादों में छाई रहीं अर्शी खान
अर्शी खान का विवादों से पुराना नाता रहा है। बताया जाता है कि वह दो बार सेक्स स्कैंडल में फंस चुकी हैं। अफगानिस्तान में पैदा हुईं अर्शी की परवरिश भोपाल में हुई है। फिर करियर बनाने के लिए वह मुंबई आ गईं। लेकिन बाद में एक बार पुणे तो एक बार गोवा में उनका नाम सेक्स स्कैंडल में आ गया था। लेकिन एक्ट्रेस का कहना था कि उन्हें फंसाया गया है। यह सब बातें फर्जी हैं।


अफगानिस्तान में जन्मीं अर्शी खान हैं दुखी, कहा- वहां फंसे फ्रेंड्स, फैमिली के लिए परेशान हूं, खा भी नहीं पा रही मैं
क्रिकेटर संग इंटीमेट होने पर अर्शी खान का ट्वीट
अर्शी खान ने साल 2015 में शाहिद अफरीदी को लेकर एक ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने क्रिकेटर संग इंटीमेट होने की बात कही थी। इसके बाद कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया था। लेकिन सच्चाई जब सामने आई तो पता चला कि ये दोनों कभी मिले ही नहीं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks