YouTube पर रिलीज हुई अरविन्द अकेला कल्लू की नई Bhojpuri Movie ‘दिल धक धक करे’, क्लिक करके देखें अभी के अभी


FULL MOVIE – DIL DHAK DHAK KARE #Arvind Akela Kallu #Tanushree #Priyanka Maharaj Bhojpuri Movie 2022: भोजपुरी सुपर स्टार अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) स्टारर फिल्म ‘दिल धक धक करे’ (Dil Dhak Dhak Kare) पिछले 4 सालों से चर्चा में हैं. सितंबर 2019 में फिल्म का पहला ट्रेलर आया था जिसके बाद से ही उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड के लोग इसे देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे. बहरहाल, अब इस फिल्म का इंतजार खत्म हुआ, क्योंकि 19 जून 2022 को इसे मेकर्स द्वारा Worldwide Records Bhojpuri पर रिलीज कर दिया है. इसे भोजपुरी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu new Movie) के अभिनय को सराह रहे हैं.

घर बैठे देखें फिल्म
फिल्म की शूटिंग में भी लंबा वक्त लगा है. ‘Dil Dhak Dhak Kare’ में अरविन्द अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu Movie) के अलावा तनुश्री चटर्जी (Tanushree Chatterjee), बीएम राय, संतोष श्रीवास्तव (Santhosh Srivastava) प्रियंका महाराज (Priyanka Maharaj), संजय महानंद (Sanjay Mahanand), अमित कश्यप (AMit Kashyap), सीपी भट्ट (CP Bhatt), संजय यादव (Sanjay Yadav) और विजय वर्मा (vijay verma) भी अहम रोल में हैं. फिल्म को लेकर पहले कहा गया था कि इसे फरवरी 2021 में रिलीज किया जाएगा लेकिन किन्ही कारणों के चलते तब ये नहीं आई लेकिन अब आप इसे अपने मोबाइल पर घर बैठे देख सकते हैं.

फिल्म का निर्माण सुरभी माधव इंटरटेनमेंट और एस के वर्मा एंटरमेंट के बैनर तले किया गया है. इसे Meraj Khan ने निर्देशित किया है और राजेश पांडे ने इसके डायलॉग लिखे हैं जबकि श्याम आजाद ने इसके गानों को म्यूजिक दिया है. बात अगर इसके गानों के लिरिक्स की करें तो इसका क्रेडिट श्याम देहाती और आजद सिंह को जाता है.

कुछ ऐसी है फिल्म की स्टोरी

फिल्म ‘Dil Dhak Dhak Kare’ एक स्टोरी को दर्शाती है जिसमें एक विलन को हीरो की प्रेमिका पसंद आ जाती है और उसे पाने के लिए वह किसी भी हद तक जाता है. वहीं फिल्म के लीड हीरो अपनी प्रेमिका को पाने के लिए पूरा जोर लगाते हैं और कठिन से कठिन संघर्षों का सामना करते है. प्यार और रोमांस से भरपूर इस फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी का तड़का भी देखने को मिलेगा.

Tags: Arvind Akela Kallu, Bhojpuri, Bhojpuri movie

image Source

Enable Notifications OK No thanks