Ashes: कैमरे से नहीं बच पाए मिचेल स्‍टार्क और एलिसा हीली, अकेले में आधा डोनट खाते हुए पकड़ा गया खूबसूरत कपल, देखें Video


नई दिल्‍ली. ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड (Australia vs England) के बीच एकमात्र महिला एशेज टेस्‍ट मैच खेला जा रहा है. जहां दोनों के बीच मुकाबला रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. ऑस्‍ट्रेलिया ने इंग्‍लैंड को 257 रन का लक्ष्‍य दिया. इस रोमांचक मुकाबले के दौरान क्रिकेट की दुनिया का खूबसूरत जोड़ा कैमरे की नजर से बच नहीं पाया. मिचेल स्‍टार्क (mitchell starc) और एलिसा हीली (alyssa healy) टेंशन वाले इस मैच के दौरान भी खास पल शेयर करते हुए नजर आए.

ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्‍टार्क की पत्‍नी हीली ऑस्‍ट्रेलिया की महिला टीम का प्रतिनिधित्‍व करती हैं और वो एक विस्‍फोटक बल्‍लेबाज हैं. दोनों एक दिन पहले ही ऑस्‍ट्रेलिया के साल के सर्वश्रेष्‍ठ वनडे क्रिकेटर भी चुने गए थे. स्‍टार्क पुरुष कैटेगरी में तो हीली महिला कैटेगरी में सर्वश्रेष्‍ठ रहीं.

स्‍टार्क को इस कैटेगरी में 15 वोट मिले, जबकि उनकी पत्‍नी को 13 वोट मिले. हीली को वर्ष की सर्वश्रेष्ठ वनडे क्रिकेटर का पुरस्कार तीसरी बार मिला. दोनों का सोशल मीडिया पर अब तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एशेज मैच के दौरान दोनों अकेले में पीछे बैठकर डोनट का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल दोनों बातचीत कर रहे थे.

पति बना साल का सर्वश्रेष्‍ठ पुरुष वनडे क्रिकेटर तो पत्‍नी रही महिलाओं में बेस्‍ट

मिचेल स्टार्क मैदान के अंदर-बाहर लड़ रहे थे जंग, पिता को भी खोया; फिर की धमाकेदार वापसी

इस दौरान हीली ने स्‍टार्क को एक डोनट ऑफर किया. जिसमें से स्‍टार्क ने आधा खुद लेकर बाकी का बचा आधा हिस्‍सा पत्‍नी को दिया.दोनों के इस खूबसूरत वीडियो को फैंस बार बार देखना पसंद कर रहे हैं. स्‍टार्क ने एलन बॉर्डर मेडल भी जीता. वो इस मेडल को हासिल करने वाले 5वें ऑस्‍ट्रेलियाई तेज गेंदबाज बन गए हैं

Tags: Alyssa Healy, Australia, Mitchell Starc, Viral video



image Source

Enable Notifications OK No thanks