‘अश्विन भाई ने मुझे टेक्स्ट किया’-जयदेव उनादकट ने 2020/21 ऑस्ट्रेलिया टूर स्नब के बाद जंगल में समय का खुलासा किया


बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट (बीसीसीआई इमेज)

उनादकट ने 2020 में सौराष्ट्र को रणजी ट्रॉफी जीतने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई। वह कप्तान थे, इसके अलावा उन्होंने दस मैचों में 67 विकेट भी लिए।

  • आखरी अपडेट:29 जनवरी 2022, 16:19 IST
  • पर हमें का पालन करें:

जयदेव उनादकट के पास कुछ कठिन सीज़न हैं। और शायद यह 2020/21 में वास्तव में खराब हो गया जब उन्हें आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चयनकर्ताओं से एक तिरस्कार प्राप्त हुआ। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के साथ एक फ्री-व्हीलिंग चैट में, उन्होंने खुलासा किया कि भारत को एक विशाल दल के साथ यात्रा करते हुए देखकर उन्हें वास्तव में कितना बुरा लगा। वह नीचे के कुछ नेट गेंदबाज होने का बुरा नहीं मानते। 30 वर्षीय ने भारत के लिए सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला है जो 2010 में वापस आया था। उनका आखिरी एकदिवसीय मैच 2018 में था। उन्होंने सोचा कि भारतीय टीम के साथ अभ्यास करने से उन्हें वास्तव में मदद मिलती, लेकिन उन्हें केवल एक ठंडा कंधा मिला। . बाद में एससीजी में भारत के लिए टेस्ट मैच बचाने वाले रवि अश्विन ने व्यक्तिगत रूप से उन्हें यह कहते हुए टेक्स्ट किया कि उनका समय आएगा।

“पिछले साल मैं एनसीए में एक फिटनेस शिविर में भाग लेने के लिए बीसीसीआई द्वारा चुने गए खिलाड़ियों के समूह का हिस्सा था। इस तरह की बातें स्पष्ट रूप से आपको प्रेरित करती हैं। और जब आप वहां जाते हैं और कोच या चयनकर्ता आपके साथ एक शब्द कहते हैं कि वे आपको देख रहे हैं या जो कुछ भी है, तो यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण हो सकता है। मेरे साथ ऐसा अब तक नहीं हुआ। कई बार मुझसे कहा गया कि वे मुझे नेट गेंदबाज के रूप में नहीं चाहते क्योंकि मैं एक सीनियर खिलाड़ी हूं और वे युवा गेंदबाजों को नेट गेंदबाज के रूप में एक्सपोजर देना चाहते हैं। यह विशेष रूप से कठिन रहा है जब मैं भारत को एक बड़ी टुकड़ी के साथ विदेश यात्रा करते हुए देखता हूं।”

“पिछले साल 2 जनवरी को अश्विन भाई” [R Ashwin] पिछले ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान मुझे मैसेज किया था, जहां रिजर्व गेंदबाजों सहित टीम के लगभग हर सदस्य को चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने का मौका मिला था। [because of injuries]. उन्होंने कहा: “मैं आपके लिए महसूस करता हूं और जिस तरह से आपने आखिरी बार प्रदर्शन किया है [Ranji] मौसम। लेकिन आप अपने खेल और मानसिकता के मामले में जहां हैं वहीं रहें। आपका समय आएगा”, उन्होंने कहा।

उनादकट ने 2020 में सौराष्ट्र को रणजी ट्रॉफी जीतने में बहुत बड़ी भूमिका निभाई। वह कप्तान थे, इसके अलावा उन्होंने दस मैचों में 67 विकेट भी लिए।

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks