लाडली आलिया भट्ट की शादी में करण जौहर ने माथे, सिर और चेहरे तक पर लगा ली थी मेहंदी! जानें वजह


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी बी टाउन की सबसे चर्चित शादी रही. इस शादी के चर्चे अप्रैल की शुरुआत से ही हो रहे थे और आखिरकार खबरें सही साबित हुईं. 14 अप्रैल को रणबीर और आलिया ने सात फेरे ले लिए और ये हमेशा के लिए बंधन में बंध गए. वहीं शादी से ठीक एक दिन पहले 13 अप्रैल को आलिया और रणबीर की मेहंदी और संगीत का फंक्शन भी शानदार रहा जिसमें परिवार और रिश्तेदारों को न्योता दिया गया था. तो वहीं आलिया और रणबीर के कुछ करीबी भी इस शादी का हिस्स बने उनमें से एक थे करण जौहर. 

करण जौहर आलिया भट्ट को बेटी की तरह मानते हैं. लिहाजा आलिया की शादी उनकी जिंदगी का खास मौका था. आलिया रणबीर की शादी से जुड़ी हर रस्म में करण जौहर मौजूद रहे और ढेर सारा प्यार लुटाया. लेकिन मेहंदी की रस्म करण कभी नहीं भूल पाएंगे. आलिया की मेहंदी की रस्म में करण जौहर के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने मेंहदी ना सिर्फ हाथों पर, बल्कि बालों, माथे और चेहरे तक पर लगा ली. 

हुनरबाज के मंच पर शेयर किया किस्सा
रणबीर आलिया की शादी अटेंड करने के बाद हुनरबाज की शूटिंग के लिए पहुंचे करण जौहर ने किस्सा खुद ही शेयर किया. उन्होंने बताया कि आलिया की शादी में करण ने पहली बार मेहंदी लगवाई थी और उस वक्त काफी गर्मी भी थी लिहाजा हाथ में लगी मेहंदी को भूलकर करण जौहर पसीना पोंछने लग गए. और जैसे ही उन्होंने पसीना पोंछा तो मेहंदी उनके बालों, माथे और चेहरे पर लग गई. जैसे तैसे पानी से करण ने चेहरे को धोया और आलिया की मेकअप आर्टिस्ट ने मेकअप से चेहरे को ठीक किया. ये किस्सा खुद करण जौहर ने हुनरबाज के सेट पर शेयर किया.


ये भी पढ़ेंः शादी की मेहंदी का रंग उतरने से पहले काम में जुटी नई नवेली दुल्हनिया आलिया भट्ट, जैसलमेर शूटिंग के लिए होंगीं रवाना



image Source

Enable Notifications OK No thanks