Athiya Shetty एक बार फिर KL Rahul के कपड़ों में आईं नजर, क्रिकेटर ने किया कुछ युं रिएक्ट


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल (Indian Cricketer KL Rahul) को डेट कर रही हैं। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ पोस्ट शेयर करते हैं। फैन्स भी उन पर अपना प्यार लुटाते रहते हैं। ऐसे में ऐक्ट्रेस ने एक और फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें उन्होंने एक हुडी पहना हुआ है, और इस पर क्रिकेटर ने रिएक्ट किया है।

दरअसल, आथिया अक्सर केएल राहुल के कपड़े पहनने नजर आती हैं और उसकी फोटो भी फैन्स के साथ शेयर करती हैं। इस बार भी उन्होंने यही किया। जब क्रिकेटर की ओवरसाइज्ड हूडी पहनकर उन्होंने अपनी कई तस्वीर पोस्ट कीं, तो उस पर क्रिकेटर ने रिएक्ट किया। और उस हूडी की तारीफ कर दी। लिखा, ‘नाइस हूडी।’ इसके अलावा अकांशा रंजन कपूर, कृष्णा श्रॉफ समेत बाकियों ने भी उनके इस लुक की तारीफ की।


जब केएल राहुल ने कमेंट किया, तो उससे साफ हो गया कि आथिया ने उनका ही हूडी पहना हुआ है। एक ने तो कमेंट भी कर दिया, ‘केएल राहुल और उनकी पत्नी ने सेम ड्रेस पहनी है। एक बार फिर राहिया मोमेंट।’ वहीं, दूसरे ने लिखा, ‘केएल राहुल हमें आपकी और आथिया की साथ में और तस्वीरें चाहिए।’


बता दें कि हाल ही में आथिया और केएल राहुल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे। दोनों को अहान शेट्टी की फिल्म ‘तड़प’ के प्रीमियर के दौरान स्पॉट किया गया था। क्रिकेटर न सिर्फ ऐक्ट्रेस के साथ नजर आए, बल्कि जिस तरह उनके परिवार के साथ मिल-जुल रहे थे, उससे यह साफ दिख रहा था कि वह कितने क्लोज हैं।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल का फोटो हुआ वायरल, फैंस बोले- कब शादी करोगेरीना रॉय को मिलते थे खून से लिखे लव लेटर, बोलीं- ‘नागिन’ देख लोग करते थे शादी के लिए प्रपोजTadap की स्क्रीनिंग में काजोल ने अहान शेट्टी को कहा ‘गधा’, वायरल हो रहा मजेदार वीडियो



image Source

Enable Notifications OK No thanks