आथिया शेट्टी ने बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ शेयर की अपनी ‘फेवरेट PIC’, फैंस बोले- ‘शादी कब है’


बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वह इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की शादी को लेकर भी कई बार खबरें आ चुकी हैं, लेकिन इस मामले पर दोनों ने अभी तक चुप्पी साध रखी है. आथिया और केएल राहुल दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अक्सर अपने प्यार की झलकियों को फैंस के लिए शेयर करते हैं. हाल ही में आथिया अपने प्यार के साथ अपनी फेवरेट तस्वीर को शेयर किया है, जिसको देख फैंस उनसे अब उनकी शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं.

आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) के बीच में क्लोज बॉन्डिंग है. ये सिर्फ उनकी तस्वीरों से ही नहीं बल्कि दोनों की एक-दूसरे को लेकर केयर से भी दिखता है. टीम इंडिया के उप-कप्तान केएल राहुल का हाल ही में जर्मनी में स्पोर्ट्स हर्निया का सफल ऑपरेशन हुआ है. इस दौरान आथिया उनके साथ थीं. राहुल अब ठीक हैं. आथिया ने अपनी एक रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की है.

केएल. राहुल के साथ अपनी इस हैप्पी तस्वीर को शेयर करते हुए आथिया ने कैप्शन में लिखा है- ‘फेवरेट वन’. इसी के साथ उन्होंने मंकी वालो इमोजी भी शेयर की है. इस तस्वीर में आथिया और केएल राहुल दोनों बेहद खुश दिख रहे हैं. तस्वीर में आथिया ने हरे रंग की शर्ट पहनी दिखाई दे रही हैं जबकि राहुल ने सफेद रंग की टी-शर्ट पहनी है.

Athiya Shetty, KL Rahul, Athiya Shetty shares romantic new pic with KL Rahul, Social Media, Viral News, आथिया शेट्टी , केएल राहुल

आथिया शेट्टी ने बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ ये तस्वीर शेयर की है.

आलिया के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के तमाम सिलेब्रिटीज के साथ फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं. मालविका मोहनन, करिश्मा कपूर ने आथिया की इस पोस्ट पर कॉमेंट कर प्यार बरसाया है. आथिया और राहुल के फैंस भी उनकी इस पोस्ट पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं. फैंस हार्ट और फायर इमोजी के साथ दोनों की शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं.

आपको बता दें कि आथिया और राहुल एक-दूसरे को करीब 3 साल से डेट कर रहे हैं. केएल राहुल आथिया के साथ तब पहली बार पब्लिक के सामने आए थे जब एक्ट्रेस के भाई की फिल्म ‘तड़प’ रिलीज हुई थी. हाल ही में दोनों की शादी को लेकर खबरें आई थीं कि दोनों अगले साल जनवरी या फरवरी तक शादी रचा सकते हैं.

Tags: Athiya shetty, KL Rahul

image Source

Enable Notifications OK No thanks