Avika Gor Birthday: 14 साल में इतनी बदल गई हैं बालिका वधू की छोटी सी आनंदी, देखिए अविका गौर की अब और पहले की तस्वीरें


साल 2008 में कलर्स टीवी के सीरीयल ‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) में आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका गौर ने अपनी चुलबुली और मासूमियत भरी बातों से लोगों के दिलों में अलग खास पहचान बनाई थी। इसके बाद भी अविका ने कई सीरियल्स में काम करके टीवी की दुनिया में खूब नाम कमाया है। 30 जून यानी आज अविका गौर अपना 24 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। तब से लेकर अब तक अविका गौर के लुक में भी काफी बदलाव देखने को मिला है। छोटी सी आनंदी क्यूट अब बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लगती हैं। तो चलिए देखते हैं उनकी अब की और पुरानी तस्वीरें। 

साल 2008 में बालिका वधू में अविका गौर बेहद छोटी थीं और इस सीरियल में उन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार अदा किया था, जिसकी शादी बचपन में ही हो जाती है। इस सीरियल को राजस्थान की पृष्ठ भूमि पर दिखाया गया था, इसलिए सभी कलाकारों समेत अविका भी भारी गहनों और लंहगा चुनरी में दिखाई देती थीं।

बालिका वधू के बाद अविका गौर साल 2011 में ससुराल सिमर का सीरियल से भी काफी फेमस हुईं। इस सीरियल में उन्होंने दीपिका कक्कर यानी सिमर की बहन रोली का  किरदार अदा किया था। इस समय भी अविका काफी छोटी थीं। तब से अब तक उनका लुक पूरी तरह बदल चुका है।

ससुराल सिमर का सीरियल आगे बढ़ने के बाद इसमें अविका गौर की शादी भी दिखाई गई। हालांकि बेहद कम उम्र में भी एक बहू और शादी-शुदा महिला का किरदार अविका ने बखूबी अच्छी तरह से निभाया और मनीष राय शिंघन संग उनकी जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया। इस सीरियल से ही एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में और ज्यादा इजाफा देखने को मिला।

अविका गौर ने सीरियल्स के अलावा कई रियलिटी शौज जैसे ‘फियर फैक्टरः खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’, बॉक्स क्रिकेट लीग सीजन 2! इन शोज में भी उनके लुक में काफी बदलाव देखने को मिला। इसके अलावा अब वह बॉलीवुड में भी अपनी नई पारी खेलने के लिए तैयार हैं। फिलहाल अपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks