जैकलीन फर्नांडिस को टक्कर देती नजर आईं अवनीत कौर, टोनी-नेहा कक्कड़ के ‘मुड़ मुड़ के’ पर लचकाई कमर


जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का नया गाना ‘मुड़ मुड़ के न देख’ इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचा रहा है। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar ) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के लेटेस्ट ट्रैक पर जैकलीन फर्नांडिस का डांस मूव्स लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। अब जैकलीन के इस गाने पर अवनीत कौर भी हुक स्टेप करती नजर आ रही हैं।

जैकलीन का यह गाना इसलिए भी काफी चर्चा में था क्योंकि इस गाने में ऐक्ट्रेस के ऑपोजिट ‘365 डेज’ स्टार मिशेल मोरोन नजर आए हैं। वीडियो में दोनों के बीच लाजवाब केमिस्ट्री दिखी है। इस मजेदार वीडियो को अवनीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। अवनीत इस वीडियो में जैकलीन के साथ डांस फ्लोर पर झूमती नजर आ रही हैं।


अवनीत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- बम के साथ मुड़ मुड़ के। वीडियो में उन्होंने जैकलीन फर्नांडिस को टैग भी किया है।


इसके अलावा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर नजर आया है जिसमें राघव शर्मा के साथ जैकलीन और अवनीत डांस करती दिख रही हैं। फैन्स को दोनों ऐक्ट्रेसेस का यह डांस वीडियो काफी पसंद आ रहा है। मिशेल मोरोन एक इटैलियन ऐक्टर हैं और इस गाने से उन्होंने इंडियन इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा है।

अवनीत कौर बहुत जल्द नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नजर आनेवाली हैं। इस फिल्म को कंगना रनौत प्रड्यूसर कर रही हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks