BabyDogeCoin अब इस बड़े क्रिप्टो एक्सचेंज पर भी हुआ लिस्ट


BabyDogeCoin को एक और क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज पर जगह मिल गई है। BabyDoge एक मीम टोकन है जो डॉजकॉइन और शिबा इनु जैसे मीम टोकनों की तर्ज पर ही बनाया गया है। अब इस टोकन को Poloniex क्रिप्टो एक्सचेंज पर लिस्ट किया गया है। इससे पहले जुलाई में BabyDogeCoin को कनाड़ा के एक नामी क्रिप्टो पेमेंट्स प्लेटफॉर्म पर भी लिस्ट किया गया था। 

Poloniex ने BabyDogeCoin को अपने प्लेटफॉर्म पर लिस्ट किया है। अब Poloniex के यूजर्स BabyDoge में ट्रेड कर सकेंगे। Poloniex दुनिया के बड़े क्रिप्टो एक्सचेंज्स में शामिल है। इससे पहले जुलाई में, यानि पिछले महीने ही BabyDogeCoin को कनाड़ा बेस्ड क्रिप्टो पेमेंट प्लेटफॉर्म FCF Pay पर लिस्ट किया गया था। इसके लिए बकायदा प्लेटफॉर्म ने एक पोल कंडक्ट किया था कि FCF Pay पर BabyDoge को शामिल किया जाए या नहीं। पोल के बाद प्लेटफॉर्म ने इसे अपनी क्रिप्टोकरेंसीज की लिस्ट में जगह दे दी थी। 

इसके अलावा पेमेंट गेटवे NOWPayments ने भी संकेत दिए हैं कि वह BabyDogeCoin को अपने प्लेटफॉर्म पर शामिल कर सकता है। इसके बाद BabyDogeCoin में पमेंट करना संभव हो सकेगा। BabyDogeCoin जिन क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज्स पर लिस्ट किया गया है, उनकी लिस्ट आए दिन लम्बी होती जा रही है। इससे पहले यह मीम टोकन OKX, Cointiger, MEXC के साथ ही दूसरे कई क्रिप्टो एक्सचेंज्स पर लिस्ट हो चुका है। साथ ही यूजर्स इसके Binance पर लिस्ट होने के लिए भी कोशिश कर रहे हैं। 

BabyDoge की कीमत की बात करें तो, पिछले 24 घंटों में इसकी कीमत में 2.35% की गिरावट आई है और यह 0.000000001317 डॉलर पर ट्रेड कर रहा है। टोकन की बर्निंग भी लगातार जारी है। हाल ही में 13 लाख डॉलर की कीमत के BabyDoge टोकन बर्न किए गए हैं। 

 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks