Ek Villain Returns: फ्लॉप की तरफ बढ़ रही एक विलेन रिटर्न्स! पांचवें दिन हुआ इतने करोड़ का कारोबार


जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। आज से करीब आठ साल पहले आई फिल्म ‘एक विलेन’ का ये सीक्वल है। एक विलेन में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। ‘एक विलेन रिटर्न’ को कुछ खास रिव्यू तो नहीं मिले थे, लेकिन वीकेंड पर फिल्म ने ठीक-ठाक कारोबार किया। इस फिल्म को लेकर उम्मीदें लगाई जा रही थीं, कि ‘एक विलेन रिटर्न’ भी सुपरहिट साबित होगी। लेकिन वीकएंड के बाद सोमवार और मंगलवार के आंकड़े देखकर ऐसी उम्मीद नहीं लग रही है। 

शुक्रवार को रिलीज हुई एक विलेन रिटर्न्स में थ्रिल वाला सारा मसाला है। फिल्म में जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर जैसी बड़ी स्टार कास्ट भी है। ऐसे में एक विलेन रिटर्न्स के जरिए हिंदी फिल्म के बिजनेस में कुछ राहत मिलने की उम्मीद थी। लेकिन सोमवार और मंगलवार का कलेक्शन देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाएगी। आशिकी 2, मलंग और एक विलेन जैसी बेहतरीन फिल्में दे चुके मोहित सूरी के पास इस फिल्म की कमाई की की सारी वजहें थीं, लेकिन शायद दर्शकों को फिल्म पसंद नहीं आई है।

एक विलेन रिटर्न्स के कलेक्शन की बात करें तो 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ने ओपनिंग डे पर 7.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया। हालांकि उम्मीद थी कि पहले दिन ये फिल्म करीब आठ से नौ करोड़ रुपये कमाएगी। वहीं शनिवार को एक विलेन रिटर्न ने 7.47 करोड़ और रविवार को 9.02 करोड़ रुपये का कारोबार किया। वीकएंड के बाद एक विलेन रिटर्न्स का कारोबार गिरकर 3.02 करोड़ रुपये पर आ गया। वहीं मंगलवार यानि पांचवें दिन फिल्म का कलेक्शन 2.70  करोड़ रुपये हो गया। इस समय एक विलेन रिटर्न्स का कुल कारोबार 29.26 करोड़ रुपये हो चुका है।

एक विलेन रिटर्न्स की कमाई इशारा कर रही है कि ये फिल्म बहुत जल्द दम तोड़ सकती है। 40 से 45 करोड़ के बीच एक विलेन रिटर्न्स सिनेमाघरों से उतर सकती है। हालांकि 5 अगस्त को सिनेमाघरों में बॉलीवुड की कोई बड़ी फिल्म नहीं रिलीज हो रही है, ऐसे में एक विलेन रिटर्न्स के पास कमाई का पूरा मौका है। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks