बधाई दो ट्रेलर आउट: राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर ने शादियों और सामाजिक मानदंडों को दिया मजाकिया अंदाज


बधाई दो
छवि स्रोत: ट्विटर/तरण आदर्श

बधाई दो

बधाई हो की फ्रेंचाइजी बधाई दो का ट्रेलर आज निर्माताओं द्वारा जारी किया गया। इस फिल्म ने अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर को पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ लाया है। बधाई दो अप्रत्याशित जगहों पर हास्य खोजने की उसी हास्यपूर्ण सवारी का वादा करता है जैसे बधाई हो। जबकि बधाई हो ने हमें बताया कि एक अधेड़ उम्र के जोड़े का प्यार किन मज़ेदार स्थितियों को जन्म दे सकता है, बधाई दो ऐसे ही एक और असामान्य रिश्ते को संबोधित कर रहे हैं और त्रुटि स्थितियों की कॉमेडी के माध्यम से अपनी कहानी बता रहे हैं। बेशक, जहां शादी और कॉमेडी है, वहां एक बच्चा है।

ट्रेलर राजकुमार और भूमि के बीच एक वैवाहिक सेटिंग के इर्द-गिर्द घूमता है, केवल यह जानने के लिए कि इन दोनों के बीच कई राज खुलते हैं। सुविधा की शादी में शामिल होना और रूममेट्स के रूप में रहना, इस जोड़ी के बीच विनोदी स्थितियों की ओर ले जाता है, जिससे यह एक पारिवारिक मनोरंजन बन जाता है। यह न केवल कॉमेडी और भावनाओं पर आधारित है, बल्कि यह पारिवारिक नाटक सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषय से भी संबंधित है, जिसकी झलक हमें ट्रेलर में देखने को मिली। जबकि बहुत कुछ सामने नहीं आया है, फिल्म का विषय “लैवेंडर विवाह” की अवधारणा पर प्रकाश डालता है।

ट्रेलर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था, “प्यार के महीने में साल की अतरंगी शादी सतरंगी सेटिंग का गवाह बनें! #BadhaaiDoTrailer अभी आउट। #BadhaaiDo 11 फरवरी, 2022 (sic) को सिनेमाघरों में आ रहा है।

हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित फिल्म, सिनेमाघरों में इस साल रिलीज होने वाली सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित पारिवारिक मनोरंजन में से एक है। राजकुमार और भूमि के अलावा, इसमें सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, चुम दरंग, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे और शशि भूषण जैसे कलाकारों की कलाकारों की टुकड़ी है, जो अन्य लोगों के साथ महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और कथा को आगे बढ़ाते हैं।

ज़ी म्यूजिक के म्यूजिक लेबल के साथ, फिल्म में अमित त्रिवेदी, तनिष्क बागची, अंकित तिवारी और खामोश शाह द्वारा रचित गाने भी हैं। गाने के बोल वरुण ग्रोवर, वायु, अनुराग भूमिया, अज़ीम शिराज़ी और अन्विता दत्त ने दिए हैं।

जंगली पिक्चर्स की ‘बधाई दो’ का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है, जिसे अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है।

बधाई दो 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसे ज़ी स्टूडियोज द्वारा दुनिया भर में नाटकीय रूप से वितरित किया जाएगा।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks