बादशाह ने खरीदी अपनी दूसरी Lamborghini Urus, कीमत के साथ फीचर्स भी उड़ा देंगे होश


हाइलाइट्स

लोकप्रिय रैपर बाहशाह की दूसरी Lamborghini Urus है.
सिंगर के पास पहले से ही एक Rosso Anteros शेड में उरुस है.
इससे पहले उन्होंने सेकेंड हैंड Lamborghini Urus खरीदी थी.

नई दिल्ली. सेलेब्रिटी सिंगर Badshah ने दूसरी बार लैंबॉर्गिनी उरुस खरीदी है. Lamborghini दिल्ली ने इस कार की डिलिवरी की तस्वीरें शेयर की हैं. यह दूसरी लैंबॉर्गिनी उरुस है जिसे लोकप्रिय सिंगर ने भारत में खरीदा है. दिलचस्प बात यह है कि Lamborghini ने भारतीय बाजार में Urus SUV की 200 से अधिक बेची हैं यूनिट्स सेल की हैं जो एक नया रिकॉर्ड है.

दूसरी बार खरीदी लैम्बोर्गिनी
कई तस्वीरों में Badshah को शोरूम से एकदम नए Urus की डिलीवरी लेते हुए देखा जा सकता है. नई एसयूवी को नियो नोक्टिस के शेड में तैयार किया गया है और इसमें Nath Diamond फिनिश में सुंदर दिखने वाले 22 इंच के रिम्स भी दिए गए हैं. यह बाहशाह की दूसरी Lamborghini Urus है. सिंगर के पास पहले से ही एक Rosso Anteros शेड में उरुस है. बादशाह की पहली Lamborghini Urus सेकेंड हैंड थी ऐसा शायद उन्होंने वेटिंग पीरियड से बचने के लिए किया था. अब उन्होंने इस कार की ब्रैंड न्यू यूनिट खरीदी है.

पावरफुल फीचर्स से लैस कार
आपको बता दें कि लैम्बोर्गिनी उरुस को भारत में 2 वेरिएंट में पेश किया गया है जिनमें Lamborghini Urus V8 की कीमत 3.15 करोड़ रुपये है और Lamborghini Urus Pearl capsule वेरिएंट खरीदने के लिए आपको 3.43 करोड़ रुपये (एक्स शोरूम) चुकाने होंगे.

यह भी पढ़ें : नई स्कॉर्पियो के लिए शनिवार से शुरू होगी बुकिंग, धांसू फीचर्स से लैस है एसयूवी

इस सुपर स्पोर्ट लग्जरी एसयूवी में 4.0 लीटर V8 ट्विन टर्बो इंजन लगा है और यह पावरफुल इंजन 650 एचपी की पावर और 850 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है. 2 व्हील ड्राइव और 4 व्हील स्टीयरिंग वाली यह लग्जरी एसयूवी सिर्फ 3.6 सेकेंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से पकड़ सकती है. वहीं, लैम्बोर्गिनी उरुस की टॉप स्पीड 305 kmph है. आपको बता दें कि लैम्बोर्गिनी उरुस की दुनियाभर में अब तक 20,000 से ज्यादा यूनिट बिक चुकी हैं.

Tags: Auto News, Badshah, Car Bike News

image Source

Enable Notifications OK No thanks