Bappi Lahiri ने आखिरी बार बेटी Rema से की थी बात, उन्हीं के हाथों में तोड़ दिया दम: रिपोर्ट


लेजेंडरी सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। वो 69 साल के थे। बप्पी दा को पिछले साल कोरोना वायरस हुआ था, उसके बाद से वो कभी ठीक नहीं हो पाए। उन्हें कई हेल्थ प्रॉब्लम्स थीं और पिछले 1 महीने से वो हॉस्पिटल में ऐडमिट थे। उनकी मौत ने सभी को झकझोर दिया है। उनका परिवार अभी तक इस पर यकीन नहीं कर पा रहा है। बताया जा रहा है कि बप्पी दा ने अपनी बेटी रीमा लहिरी (Rema Lahiri) के हाथों में दम तोड़ा।

बप्पी लहिरी की बेटी अपने पिता के पार्थिव शरीर को देख बिलख पड़ीं। वो अपनी सुध-बुध खो बैठीं। उनका परिवार किसी तरह से खुद को संभाल रहा है। फैमिली ही नहीं, बप्पी दा के फैंस भी बहुत दुखी हैं। वे सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं। वेटरन सिंगर ने 80 से 90 के दशक में सुपरहिट गाने दिए थे। उन्होंने ही बॉलिवुड और दर्शकों को डिस्को और पॉप गानों से रूबरू कराया था।

बप्‍पी लहिरी का पार्थ‍िव शरीर देख फट पड़ा बेटी रीमा का कलेजा, रो-रोकर बुरा हाल, खो बैठीं सुध बुध
बेटी से की थी आखिरी बार बात
इंडिया टुडे के मुताबिक, बप्पी लहिरी ने आखिरी बार रीमा से बात की थी। उनका परिवार तबाह हो गया है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि बप्पी दा की हालत पिछले साल कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के बाद खराब हो गई और वो कभी ठीक नहीं हुए। उनके बेटे बप्पा लहिरी अमेरिका से मुंबई लौट चुके हैं। आज (17 फरवरी) को सुबह 10 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा।

Gold King बप्‍पी लहिरी के पास था सिर्फ 754 ग्राम सोना! जानिए, उनके बाद अब किसे मिलेगी सारी जूलरी
फैमिली ने जारी किया बयान
फैमिली ने ऑफिशियल स्टेटमेंट भी रिलीज किया, जिसमें लिखा था, ‘ये हमारे लिए बहुत दुखद क्षण है। हमारे प्यारे बप्पी दा कल रात स्वर्ग सिधार गए। उनके बेटे बप्पा के LA से वापस लौटने के बाद मिड मॉर्निंग में अंतिम संस्कार होगा। हम उनकी आत्मा के लिए प्यार और आशीर्वाद मांग रहे हैं। हम आपको अपडेट रखेंगे।’

इस वजह से हुई मौत
सिंगर का इलाज करने वाले डॉक्टर दीपक नामजोशी ने कहा कि उनका निधन ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया (Obstructive Sleep Apnea) के कारण हुआ। उन्होंने पीटीआई से कहा, ‘बप्पी लहिरी एक महीने से हॉस्पिटल में ऐडमिट थे और सोमवार को उन्हें डिस्चार्ज किया गया था, लेकिन मंगलवार को उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और उनकी फैमिली ने एक डॉक्टर को अपने घर बुलाया। उन्हें हॉस्पिटल लाया गया। उन्हें कई हेल्थ प्रॉब्लम्स थीं। आधी रात को OSA के कारण उनकी मौत हो गई।’

Bappi Lahiri daughter Rema Lahiri

image Source

Enable Notifications OK No thanks