‘भाबीजी घर पर हैं’ की ‘अम्मा जी’ के दिल में है इस बात की कसक, उनकी एक चाहत रह गई अधूरी!


Bhabi Ji Ghar Par Hain Cast: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) दर्शकों के बीच खासा पॉपुलर है. आज हम बात इस टीवी सीरियल में ‘अम्मा जी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोमा राठौड़ (Soma Rathod) की करेंगे जिन्हें इस सीरियल की बदौलत आज घर-घर में पहचान मिली है. खुद सोमा राठौड़ की मानें तो वे इंडस्ट्री में काम की तलाश में साल 2005 से ही स्ट्रगल कर रही थीं लेकिन उन्हें काम तीन साल बाद मिलना शुरू हुआ था.

इसके बाद सोमा साल 2010 में टीवी सीरियल लापतागंज (Lapataganj) में नजर आई जिससे उन्हें पॉपुलैरिटी मिली और इसके बाद आए टीवी सीरियल्स ‘भाबी जी घर पर हैं’ और ‘जीजाजी छत पर हैं’ ने उन्हें घर-घर में चर्चित कर दिया था. 


 
हालांकि, सोमा के मन में आज भी एक बात की टीस है कि उन्हें अलग तरह के किरदार निभाने का मौका नहीं मिला. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोमा ने कहा है, ‘मैं चाहती हूं कि मेकर्स मुझे और भी एक्सपेरिमेंटल रोल्स ऑफर करें जैसे गॉडमदर, ठकुराइन, कोई और निगेटिव रोल या फिर कोई बेहद इमोशनल कैरेक्टर जिसे देखकर लोगों की आंखों में आंसू आ जाएं. मैं मां के टैग से खुश हूं लेकिन कॉमेडी के अलावा भी बहुत सारे शेड्स हैं! समस्या ये है कि जब एक कैरेक्टर बहुत ज्यादा पॉपुलर हो जाता है तब सब आपको एक ही चश्मे से देखने लगते हैं’.


 
सोमा बताती हैं, ‘मैं ना ज्यादा मोटी थी और ना ही पतली इस कारण मुझे कई बार रिजेक्शन झेलना पड़ा था. लोग कहते थे आप थोड़ी मोटी होती तो आपको काम मिल जाता’. सोमा के अनुसार, ‘इसके बाद मैने खा-पीकर वेट बढ़ा लिया और ये मेरे लिए काम कर गया. मेरी कोई इच्छा नहीं है कि मैं बेहद खूबसूरत और हॉट दिखूं ! मैं 41 साल की हूं लेकिन फिर भी मैं ऐसे शख्स की मां का किरदार निभा रहीं हूं जो उम्र में मेरे बड़े हैं. मैं मां का किरदार निभाकर खुश हूं’. आपको बता दें कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ में सोमा, रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gaud) की मां बनी हैं जिनकी उम्र 55 साल है.

Amrita Singh Affair: तीन अफेयर्स और एक शादी के बाद भी अकेली रह गईं अमृता सिंह, इस वजह से नहीं की दूसरी शादी!

Amrita Saif Divorce: जब तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी, सैफ को कहना पड़ा था, ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’!

image Source

Enable Notifications OK No thanks