‘भाबी जी घर पर हैं’ ही नहीं इस सीरियल में भी शिल्पा शिंदे को रिप्लेस कर चुकी हैं शुभांगी अत्रे


Bhabi Ji Ghar Par Hain Star Cast: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain)अपनी ज़बरदस्त कॉमेडी के चलते आज भी दर्शकों का पसंदीदा सीरियल बना हुआ है. इस सीरियल में एक से बढ़कर एक करैक्टर्स नज़र आते हैं जिनमें मनमोहन तिवारी बने रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gaud), अंगूरी भाभी बनी शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre), विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख (Aasif Sheikh), इंस्पेक्टर हप्पू सिंह बने योगेश त्रिपाठी (Yogesh Tripathi) आदि प्रमुख हैं.

आज हम आपको इस टीवी सीरियल की पहली अंगूरी भाभी रहीं शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) और वर्तमान में अंगूरी भाभी का किरदार निभा रहीं शुभांगी अत्रे के बारे में बताएंगे. आपको बता दें कि इस कॉमेडी सीरियल की शुरुआत में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार शिल्पा शिंदे ही निभाती थीं. 


 
शिल्पा की दमदार एक्टिंग के चलते अंगूरी भाभी का किरदार घर घर में फेमस हो गया था. हालांकि, मेकर्स से हुए एक झगड़े के बाद शिल्पा ने यह सीरियल छोड़ दिया था. असल में शिल्पा शिंदे चाहती थीं कि मेकर्स उनकी फीस को बढ़ा दें जिसे लेकर मेकर्स राज़ी नहीं थे. बहरहाल, शिल्पा के यह शो छोड़ने के बाद सीरियल के मेकर्स अंगूरी भाभी के किरदार में शुभांगी अत्रे को ले आए थे. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शुभांगी अत्रे ने शिल्पा शिंदे को किसी टीवी सीरियल में रिप्लेस किया हो. इससे पहले टीवी सीरियल ‘चिड़िया घर’ में शुभांगी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को रिप्लेस कर चुकी हैं. 


 
बहरहाल, आपको बता दें कि इस कॉमेडी सीरियल में ना सिर्फ अंगूरी भाभी बल्कि अनीता भाभी यानी गोरी मैम भी बदल चुकी हैं. पहले गोरी मैम का किरदार सौम्या टंडन (Saumya Tandon) निभाती थीं लेकिन अब यह किरदार नेहा पेंडसे (Nehha Pendse) निभाती हैं.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: सेट पर कैसा होता है Rohitashv Gour और Aasif Sheikh का बर्ताव? अंगूरी भाभी ने किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks