मलखान का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुए दीपेश भान, शो को लेकर कही ये बात


Bhabi Ji Ghar Par Hain Cast: बात आज कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) की जो आज घर-घर में फेमस है. इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक किरदार देखने को मिलते हैं जिनमें, मनमोहन तिवारी बने रहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gaud), अंगूरी भाभी बनीं शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre), विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख (Aasif Sheikh) समेत सपोर्टिंग स्टार कास्ट इंस्पेक्टर हप्पू सिंह और टीका-मलखान की जोड़ी शामिल है.

आज हम आपको मलखान का रोल निभाने वाले एक्टर दीपेश भान (Deepesh Bhan) के बारे में बताएंगे. हाल ही में दीपेश ने इस सीरियल से जुड़े अपने अनुभव एक इंटरव्यू में साझा किए हैं.

दीपेश ने कहा है कि, ‘यह शो पिछले सात सालों से ऑन एयर है और बहुत अच्छा परफॉर्म कर रहा है. मेरे पास शब्द नहीं हैं यह बताने के लिए मैं कैसा महसूस कर रहा हूं और इस सीरियल से मिली सक्सेस ने मेरी लाइफ को कितना बदल दिया है. हम सब इस सीरियल से मिली पॉपुलैरिटी और दर्शकों का मनोरंजन करके काफी खुश हैं. आज पूरा देश हमें पहचानता है और यह एक अद्भुत अनुभव है’. दीपेश आगे बताते हैं कि, ‘इस शो ने हमें बताया है कि खुश कैसे रहना है, भविष्य के बारे में ज्यादा सोचकर तनाव नहीं लेना चाहिए’.  


 
दीपेश यह भी बताते हैं कि असल ज़िन्दगी में वे मलखान जैसे नहीं हैं उन्होंने कभी किसी लड़की के साथ छेड़छाड़ नहीं की है बल्कि वे तो लड़कियों की बहुत इज्जत करते हैं. एक्टर कहते हैं, ‘जो काम मैने रियल लाइफ में नहीं किया उसे मैं रील लाइफ में कर रहा हूं क्योंकि यह केरैक्टर की डिमांड है’. आपको बता दें कि ‘भाबी जी घर पर हैं’ ने हाल ही में अपने 1700 एपिसोड्स पूरे किए हैं.

Bhabi Ji Ghar Par Hain: सेट पर कैसा होता है Rohitashv Gour और Aasif Sheikh का बर्ताव? अंगूरी भाभी ने किया खुलासा!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks