तिवारी जी और अंगूरी भाभी पर चढ़ा प्यार का खुमार, सामने आई रोमांटिक तस्वीर


Bhabi Ji Ghar Par Hain Latest Episode: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) का अपकमिंग एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. दरअसल, वैलेंटाइन वीक में आपको इस टीवी सीरियल के किरदार भी प्यार के रंग में रंगे नजर आएंगे. जी हां, ‘भाबी जी घर पर हैं’ के अपकमिंग एपिसोड में मनमोहन तिवारी शायरी करते नजर आने वाले हैं. मनमोहन तिवारी का किरदार निभाने वाले रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gaud) ने हाल ही में इस वैलेंटाइन वीक स्पेशल एपिसोड के बारे में कहा है, ‘असली जिंदगी में मुझे शायरियां लिखना पसंद है, लेकिन अपकमिंग एपिसोड में तिवारी का मेरा किरदार अपनी शायरी से अनीता की भूमिका निभाने वाली Nehha Pendse का दिल जीतने में नाकामयाब रहता है’.
 
शो के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनीता भाभी बनीं नेहा पेंडसे कहती हैं कि अच्छी शायरी लिखने के लिए इंसान की जिंदगी में दर्द का होना बेहद जरूरी है. यह बात सुनने के बाद तिवारी जी टीका और मलखान को पैसे देकर उनका अपमान करने के लिए कहते हैं. ऐसा वे इसलिए करवाते ताकि वह उस दर्द को महसूस कर सकें जिसका जिक्र अनीता भाभी कर रही थीं.

टीका-मलखान से अपमानित होने के बाद तिवारी जी शायरी लिखने के लिए समुद्र के किनारे चले जाते हैं. वापस आकर तिवारी जी जो शायरी सुनाते हैं वो अनीता को इतनी पसंद आती है कि वह इसे एक पब्लिशर को देने का फैसला करती हैं.


इस बीच, विभूति बने Aasif Sheikh को यह देखकर जलन होती है कि अनीता, तिवारी जी पर इतना ध्यान क्यों दे रही हैं. अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाता है कि तिवारी जी की देखादेखी विभूति भी एक शायरी लिखने की कोशिश करते हैं. इस सारी काॅमेडी के बीच, तिवारी और अंगूरी भाभी के बीच एक बेहद प्यारा और रोमांटिक सीन देखने को मिलता है. दोनों पर प्यार का खुमार चढ़ जाता है.‘

Amrita Singh Affair: तीन अफेयर्स और एक शादी के बाद भी अकेली रह गईं अमृता सिंह, इस वजह से नहीं की दूसरी शादी!

Amrita Saif Divorce: जब तलाक के बाद Amrita Singh ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी, सैफ को कहना पड़ा था, ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’!

image Source

Enable Notifications OK No thanks