डिस्को किंग के सुरों पर थिरके मिथुन दा को बप्पी लहिरी ने बनाया था डिस्को डांसर


Bappi Lahiri Mithun Chakraborty Chartbuster Song List: मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को अपने गानों पर डांस करवाकर बप्पी लहिरी ने उन्हें बॉलीवुड का डिस्को डांसर बना दिया. 80 और 90 दशक में एक से बढ़कर एक हिट गाने देकर बप्पी दा (Bappi Lahiri) खुद तो डिस्को किंग बने ही साथ ही जिन एक्टर्स के लिए उन्होंने ये गाने गाए, वो भी लोगों के जहन में बस गए. मिथुन दा की आवाज बनकर बप्पी दा ने दर्शकों को कई चार्टबस्टर सॉन्ग्स दिए हैं. बप्पी दा के निधन के बाद मिथुन चक्रवर्ती के लिए गाए इन सुपरहिट गानों को सुन फैंस उन्हें याद कर रहे हैं.

Yaad Aa Raha Hai: बप्पी दा का ये सॉन्ग मिथुन दा के लिए तो यादगार रहा ही, साथ ही इस सॉन्ग की पहचान बप्पी लहिरी से ऐसी जुड़ी की उनके निधन के बाद उनके इसी गाने को सुन फैंस उन्हें याद कर रहें हैं.

I Am A Disco Dancer: फिल्म डिस्को डांसर भी इस लिस्ट में शुमार है. 1982 में आई इस फिल्म में लोगों के अंदर डिस्को सॉन्ग्स का क्रेज बड़ा दिया था. आई एम अ डिस्को डांसर पर जब मिथुन ने डांस किया तो पूरा देश भी उनके साथ बप्पी दा की इस धुन पर थिरकने लगा.

Dekha Hai Maine Tumhe Phir Se: फिल्म वारदात के इस सॉन्ग को भी बप्पी दा ने ही गाया है. इस फिल्म में मिथुन दा के साथ काजल किरण ने भी इस गाने पर कदम थिरकाए थे.

Pyar Kabhi Kam Nahi Karna: मिथुन दा और माधुरी दीक्षित स्टार्रर प्रेम प्रतिज्ञा के इस स्वीट रोमांटिक सॉन्ग में बप्पी लहिरी ने आशा भोसले के साथ जुगलबंदी की थी.

Dil Tha Akela Akela: मिथुन दा और रंजीता स्टार्रर सुरक्क्षा के इस रोमांटिक सॉन्ग में बप्पी लहिरी ने लता मंगेशकर के साथ सुर मिलाए थे.

याद आ रहा है तेरा प्यार: बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार Bappi Lahiri का निधन, 69 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Bappi Lahri Passes Away: ‘चला गया हिंदी सिनेमा का डिस्को किंग’, बॉलिवुड कर रहा बप्पी लहिरी को याद

image Source

Enable Notifications OK No thanks