‘Masaba Masaba 2’ में होगा बप्पी लहरी का कैमियो, मसाबा गुप्ता ने PIC शेयर कर लिखा ये खास मैसेज


फैशन डिजाइनर और एक्ट्रेस मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) की वेब सीरीज ‘मसाबा मसाबा सीजन 2’ का 29 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है. सीरीज के स्ट्रीम से पहले मसाबा ने खुलासा किया कि इस सीजन में दिवंगत सिंगर-म्यूजिशियन बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) का कैमियो है. उन्होंने इसकी जानकारी एक तस्वीर शेयर करके दी. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बप्पी दा और नीना गुप्ता की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में बप्पी दा और नीना दो अलग-अलग रॉयल चेयर पर बैठे हैं और एक-दूसरे से बातें करते हुए दिख रहे हैं.

तस्वीर में देखा जा सकता है कि नीना गुप्ता (Neena Gupta) और बप्पी दा के बैकग्राउंड में एक बड़ी झील और पहाड़ दिखाई दे रहे हैं. मसाबा गुप्ता ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “शो के इस सीजन में कुछ बहुत ही खास कैमियो है. लेकिन बप्पी दा का यह कैमियो सबसे यादगार होगा.” उन्होंने अपने कैप्शन में दिल वाले इमोजी के साथ हैशटैग मसाबा मसाबा भी लिखा.

Masaba Gupta Post
मसाबा गुप्ता ने शेयर की बप्पी दा और नीना गुप्ता की फोटो. (फोटो साभार- Instagram @masabagupta)

बता दें, बप्पी लहरी का इस साल फरवरी में 69 साल की उम्र में मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया था. नेटफ्लिक्स ऑरिजनल सीरीज ‘मसाबा मसाबा’, मसाबा गुप्ता और उनकी मां-एक्ट्रेस नीना गुप्ता की लाइफ से इंस्पायर्ड एक अर्ध-काल्पनिक शो है. शो का दूसरा सीजन 29 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा. मसाबा इन दिनों शो के दूसरे सीजन के प्रमोशन में बिजी हैं.

गोल्ड चेन, चमकदार कपड़े और सनग्लासेस, आखिर बप्पी लहरी ने कैसे अपनाया ये लुक? बेटे बप्पा लहरी ने खोला राज

बप्पी दा ने गााए ये सुपरहिट गाने

बप्पी लहरी को प्यार से लोग बप्पी दा कहते थे. उन्होंने ‘आई एम ए डिस्को डांसर’, ‘रात बाकी’, ‘पग घुंघरू’, ‘बंबई से आया मेरा दोस्त’, ‘नैनो मैं सपना’, ‘ताकीताकी’, ‘हमको आज कल है इंतजार’ जैसे कई सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं. उन्होंने आखिरी बार साल 2022 में आई फिल्म ‘बागी 3’ के ‘भंकस’ को गाया था. बप्पी दा ने ‘टैक्सी नंबर 9211’ का ‘बंबई नगरिया’, ‘द डर्टी पिक्चर’ का ‘ऊह ला ला’ और ‘गुंडे’ का ‘तूने मारी एंट्रियां’ जैसे गाने गाए.

Tags: Bappi Lahiri, Neena Gupta

image Source

Enable Notifications OK No thanks