निधन से ठीक 2 दिन पहले बप्पी लहिरी का आखिरी पोस्ट, किया था अपने खूबसूरत बीते दौर को याद


बॉलिवुड के म्यूज़िक इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर है। भारतीय सिनेमा के मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) अब हमारे बीच नहीं रहे। लता मंगेशकर के निधन के दुख से अभी सब उबर भी नहीं पाए थे कि बप्पी लहिरी के जाने की खबर से एक बार फिर पूरा बॉलिवुड शोक में डूब गया है।

बप्पी लहिरी उन सिलेब्रिटीज़ में हैं जो सोशल मीडिया पर अक्सर फैन्स से कनेक्ट रहा करते थे। बप्पी दा को करीब 58 हजार लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं। उनका आखिरी इंस्टाग्पाम पोस्ट निधन से ठीक 2 दिन पहले का है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने यंग ऐज की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है, ‘ओल्ड इज ऑलवेज गोल्ड (पुराना हमेशा बेशकीमती होता है)।’


बप्पी दो को पिछले साल कोरोना के सेकंड वेव के दौरान अप्रैल में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तब वह कोरोना की चपेट में आ गए थे।


अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. दीपक नामजोशी के मुताबिक, बप्पी लहिरी एक महीने से अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें सोमवार (14 फरवरी) को डिस्चार्ज कर दिया गया था। लेकिन मंगलवार को उनकी हालत बिगड़ गई। बप्पी दा के परिवार ने डॉक्टर को घर पर बुलाया। बप्पी दा को तुरंत ही अस्पताल लाया गया। डॉक्टर के मुताबिक, बप्पी दा हेल्थ संबंधी काफी (Bappi Lahiri health issues) परेशानियों से जूझ रहे थे। उनका निधन OSA (obstructive sleep apnea) के कारण हुआ।



image Source

Enable Notifications OK No thanks