दीपक हुड्डा को मनाने में लगा बड़ौदा क्रिकेट संघ! क्रुणाल पंड्या के साथ विवाद के बाद चले गए थे राजस्‍थान


नई दिल्‍ली. बड़ौदा क्रिकेट संघ दीपक हुड्डा को वापस आने और अगले घरेलू सीजन में फिर से बड़ौदा टीम का प्रतिनिधित्‍व करने के लिए मनाने की कोशिश कर रहा है. दरअसल बड़ौदा के कप्‍तान क्रुणाल पंड्या के साथ विवाद के बाद हुड्डा पिछले सीजन राजस्‍थान चले गए थे, मगर दोनों के बीच समझौता हो गया है और यहां तक कि दोनों एक ही आईपीएल टीम से भी खेल रहे हैं. इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के अनुसार बड़ौदा क्रिकेट संघ के अधिकारी ने कहा कि संघ हुड्डा को अपनी टीम में वापसी के लिए मनाने की कोशिश कर रहा है.

अधिकारी ने कहा कि हम हुड्डा को वापसी के लिए और बड़ौदा के लिए फिर से खेलने के लिए मना रहे हैं. उन्‍होंने भी क्रुणाल पंड्या से अब समझौता कर लिया है. इसीलिए उनके बड़ौदा में वापस न आने का कोई कारण नहीं बचता. हमने पहले ही उनमें अपनी दिलचस्‍पी दिखा दी है और यह उनका फैसला होगा. हम उम्‍मीद कर रहे हैं कि वो मान जाएंगे. रिपोर्ट के मुताबिक हुड्डा ने अभी अपना मन नहीं मनाया है और आईपीएल के बाद अपने फैसले के बारे में बताएंगे. हुड्डा और क्रुणाल लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेल रहे हैं.

क्‍या था पूरा मामला
सालभर पहले सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी से पहले कप्‍तान क्रुणाल पंड्या से हुई नोकझोंक के बाद हड्डा ने बड़ौदा का बायो बबल छोड़ दिया था. हुड्डा ने आरोप लगाया था कि कप्‍तान ने उन्‍हें धमकी दी थी कि वो दोबारा बड़ौदा के लिए नहीं खेलेंगे.

IPL फाइनल में रोहित शर्मा की तूफानी पारी, चेन्नई को हराकर मुंबई इंडियंस टीम बनी थी चैंपियन

इसके बाद उन्‍होंने बड़ौदा टीम को छोड़ दिया और घरेलू क्रिकेट खेलने के लिए राजस्‍थान से जुड़ गए. हालांकि चीजें उस समय बदली, जब आईपीएल 2022 में दोनों एक साथ एक टीम के लिए मैदान पर उतरे. लखनऊ ने हुड्डा को 5.75 करोड़ रुपये में और क्रुणाल को 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. बड़ौदा की टीम अपने बल्‍लेबाजी क्रम को मजबूत करना चाहती थी. टीम ने पिछले सीजन निराशजनक प्रदर्शन किया और किसी भी घरेलू टूर्नामेंट के नॉकआउट के लिए क्‍वालिफाई नहीं कर पाई.

Tags: Deepak Hooda, IPL, IPL 2022, Krunal pandya

image Source

Enable Notifications OK No thanks