B’day Spl: खेसारी लाल यादव से लेकर MMS तक, जानें कब-कब विवादों में आईं काजल राघवानी


एक समय ऐसा था जब भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) की जोड़ी को लोग साथ में देखना पसंद करते थे और इनकी रील-रियल दोनों ही कैमिस्ट्री पर फैंस ढेर सारा प्यार लुटाते थे. फैंस इन्हें साथ में देखना तो काफी पसंद करते हैं मगर अब ये जोड़ी टूट गई है और अब ये साथ में ना ही फिल्में कर रहे हैं और ना ही एक साथ देखे जाते हैं. लेकिन क्या आपको पता है, जब इनकी जोड़ी टूटी तो वो बुरे मोड़ पर अंत हुई. दोनों के बीच जमकर विवाद (Kajal Raghwani Controversy) हुआ था. काजल-खेसारी ने एक-दूसरे पर खूब आरोप भी लगाए थे.

दरअसल, पहले खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी (Kajal Raghwani-khesari lal yadav Controversy) पर धोखा देना का आरोप लगाया था. उस समय इनके अफेयर की चर्चा मीडिया में खूब रही थी. हर दिन इनके रिलेशनशिप को लेकर कोई ना कोई नया अपडेट्स आ ही जाता था. दोनों कई बार अपने रिश्ते पर खुलकर बात भी की थी और इसे एक दोस्ती का नाम दिया था. मगर विवाद के दौरान खेसारी ने उन पर धोखा देना का आरोप लगाया था तो वहीं, भड़की एक्ट्रेस ने भी उनसे सवाल किया था कि ‘क्या वो अपने बच्चों और बीवी को छोड़कर उनसे शादी करेंगे?’. इसके बाद तो इनके अफेयर की खबरें और तेज हो गई थीं. अंत में एक्टर ने उनसे माफी भी मांगी थी और विवाद को खत्म कर दिया था मगर तब से दोनों साथ में काम नहीं कर रहे हैं और ना ही रियल लाइफ में एक-दूसरे के साथ दिख रहे हैं.

Happy Birthday Kajal Raghwani Controversies With khesari Lal

MMS को लेकर भी विवादों में रहीं काजल राघवानी
गौरतलब है कि खेसारी लाल यादव से विवादों (Kajal Raghwani-khesari lal yadav Vivad) के अलावा काजल राघवानी का कथित तौर पर एक एमएमएस वीडियो (Kajal Raghwani MMS) वायरल हुआ था. जिसमें बताया जा रहा था कि एक्ट्रेस को आपत्तिजनक स्थिति में देखा गया था. हालांकि, ये साफ नहीं हुआ था कि वीडियो में दिखी लड़की एक्ट्रेस ही थीं. वीडियो (Kajal Raghwani viral Video) को लेकर काजल राघवानी (Bhojpuri Actress MMS) की ओर से भी कोई बयान नहीं आया था. वीडियो के आने के बाद एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर यूजर्स के गुस्से का शिकार होने पड़ा था. हालांकि, कई वेबसाइट्स ने बाद में ये भी दावा किया वायरल वीडियो उनका नहीं था.

Happy Birthday Kajal Raghwani Controversies With khesari Lal

प्रदीप पांडे चिंटू संग है अफेयर की चर्चा!
आपको बता दें कि इसके अलावा काजल राघवानी (Kajal Raghwani) इन दिनों एक बार फिर से लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. उनका नाम खेसारी के बाद प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों के अफेयर की खबरें मीडिया में खूब आ रही हैं. दोनों के बीच कैमिस्ट्री सोशल मीडिया पर कई मौके पर देखी जाती रही है. वैलेंटाइन्स (Kajal Raghwani Valentine) पोस्ट से लेकर एक्ट्रेस के रील वीडियो पर एक्टर के कमेंट्स इनके रिलेशनशिप की ओर इशारा करते हैं. हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने अपनी रिश्ते को लेकर ना ही ऑफिशियल घोषणा की है और ना ही खुलकर बात की है. दोनों लगातार फिल्मों में काम कर रहे हैं.

Tags: Bhojpuri, Kajal Raghwani, Kesari Lal Yadav- kajal raghwani

image Source

Enable Notifications OK No thanks