Bhojpuri Film: लगातार चौथी फिल्म में काजल राघवानी संग रोमांस करेंगे चिंटू पांडे, संजय पांडे भी आएंगे नजर


भोजपुरी की ब्यूटीफुल एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की एक समय पर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal yadav) के साथ जोड़ी खूब जमती थी. दोनों की रील और रियल कैमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आती थी. मगर इनके विवाद ने दोनों को अलग कर दिया. लेकिन अब ऐसा लगता है कि उन्हें पर्दे के लिए नया पार्टनर ऐक्शन स्टार प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu) के रूप में मिल गया है. जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना. वो उनके साथ लगातार चौथी फिल्म में बतौर लीड काम करने जा रही हैं. सोशल मीडिया पर इनकी नई फिल्म का ऐलान संजय पांडे (Sanjay Pandey) ने एक पोस्ट लिखकर किया है.

संजय पांडे ने इंस्टाग्राम (Sanjay Pandey Instagram Post) पर प्रदीप पांडे चिंटू और एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ फोटो शेयर की है. तस्वीर को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘फिल्म-दिल सच्चा चेहरा झूठा ❤️ ससुरा बड़ा सतावेला की तिकड़ी फिर एक साथ…प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी’. एक्टर के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद लोग इन्हें खूब बधाई दे रहे हैं, साथ ही इनकी जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं. लोगों के कमेंट्स से एक बात तो जाहिर है कि भले ही खेसारी और काजल की जोड़ी टूट गई है मगर अब एक्ट्रेस प्रदीप संग अपनी जोड़ी जमाने में कामयाब हो चुकी हैं. फैंस इन्हें रील और रियल लाइफ में साथ में देखना काफी पसंद करते हैं.

kajal Raghwani Pradeep Pandey Chintu Sanjay Pandey Upcoming Bhojpuri films

आपको बता दें कि प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी (Pradeep Pandey Chintu-kajal Raghwani Films) लगातार चौथी फिल्म में काम करने जा रहे हैं. इससे पहले वो तीन फिल्मों ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ (Sasura Bada Satavela), ‘दिल सच्चा चेहरा झूठा’ और ‘मुझे कुछ कहना है’ में काम कर चुके हैं. इसमें से ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ को रिलीज किया जा चुका है, जिसमें दोनों की एक्टिंग, रोमांस और कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा ‘मुझे कुछ कहना है’ का ट्रेलर वीडियो रिलीज किया जा चुका है, जिसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया.

काजल राघवानी-चिंटू कर रहे एक-दूसरे को डेट!
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) से अलग होने के बाद एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani Affair) का नाम प्रदीप पांडे चिंटू (Pradeep Pandey Chintu-kajal Raghwani relationship) के साथ जुड़ा है. दोनों के रिलेशनशिप को लेकर हर दिन कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है. दोनों के बीच की कैमिस्ट्री को कई बार सोशल मीडिया पर भी देखा जाता रहा है. वैलेंटाइन्स डे पोस्ट से लेकर एक्ट्रेस के रील वीडियो तक पर प्रदीप कमेंट्स करते हैं, जो कि उनके रिश्ते की ओर इशारा करती है. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी अभी अपने रिश्ते को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है.

Tags: Bhojpuri, Kajal Raghwani, Kesari Lal Yadav- kajal raghwani, Pradeep pandey chintu, Sanjay Pandey

image Source

Enable Notifications OK No thanks