खेसारी लाल यादव संग अफेयर की चर्चाएं खत्म होने के बाद ये भोजपुरी बाला करने जा रही हैं शादी !


भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सलमान खान (Salman Khan) यानी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) संग काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के अफेयर की खूब चर्चाएं रही हैं. खेसारी और काजल (Khesari Lal Yadav and Kajal Raghwani) की ऑनस्क्रीन जोड़ी ने जितनी पॉपुलैरिटी हासिल की है उससे ज्यादा उनकी रियल लाइफ अफेयर ने सुर्खियां बटोरी हैं. खेसारी और काजल की लव केमेस्ट्री के दीवानों को तब तगड़ा झटका लगा था जब दोनों एक्टर्स ने अपने बीच के मन-मुटावों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिखाया था. खेसारी (Khesari Lal Yadav) संग लव अफेयर की चर्चाओं के बाद भोजपुरी बाला काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने अपनी शादी की अफवाहों की सच्चाई बताई है. 

काजल राघवानी (Kajal Raghwani Instagram) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती हैं. हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर चिट चैट भी किया है. काजल (Kajal Raghwani) से उनके फैंस ने शादी से जुड़े सवाल किए हैं, जिसपर एक्ट्रेस ने मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. इंस्टाग्राम पर काजल राघवानी (Kajal Raghwani Marriage) से एक फैन ने सवाल किया कि वह शादी कब करने जा रही हैं. जिसपर भोजपुरी बाला ने कहा, ‘अभी तो कोई इरादा नहीं है’ 

बता दें काजल राघवानी (Kajal Raghwani) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का नाम काफी लंबे समय तक साथ जोड़ा गया था. खेसारी और काजल (Khesari and Kajal Relationship) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे पर कई तरह के आरोप भी लगाए, जिसके बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ गईं. एक्ट्रेस ने खेसारी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए सवाल भी किया था कि क्या वह उनके लिए अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़ देंगे. कई तरह के विवादों के बाद खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav Relationship) ने सोशल मीडिया पर आकर एक्ट्रेस से माफी भी मांगी थी.  

बेहद दुखभरी थी इस एक्ट्रेस की कहानी, सगाई के बाद एक हादसे में हो गई थी मंगेतर की मौत, ताउम्र नहीं की शादी 

आलिया भट्ट से पहले बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी गंगूबाई काठियावाड़ी, फिर इस वजह से नहीं बन पाई बात!

image Source

Enable Notifications OK No thanks