SRK स्टारर ‘पठान’ फिल्म के टीजर में दिखी Ducati bike, जानें क्या है इसकी खासियत


मुंबई. बॉलीबुड स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) का टीजर जारी हो गया है. न‍िर्देशक स‍िद्धार्थ आनंद की इस फिल्‍म में दीपिका (Deepika Padukone) और जॉन (John Abraham) भी नजर आएंगे. हाल ही में इस फिल्म का टीजर जारी हुई है. फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के आसपास सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

दिलचस्प बात यह है कि टीजर में जॉन अब्राहम के साथ डुकाटी डायवेल 1260 सुपरबाइक (Ducati Diavel 1260 superbike) दिखाई दी है. Diavel 1260 Ducati नए अवतार में आने वाला सेकेंड जनरेशन का पावर क्रूजर मॉडल है. बाइक पहले के मॉडल की तुलना में एक बड़े इंजन और कई अन्य अपडेट के साथ दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें- Honda Activa 125 पर मिल रहा हजारों का कैशबैक ऑफर, सिर्फ 3,999 देकर ला सकेंगे घर

खास बता यह है कि अब तक Diavel के डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है. डुकाटी ने बड़ी मात्रा में व्यूजल अपील के साथ विवरणों पर बारीकी से ध्यान दिया है. यह कंपनी के डिजाइन स्कील का सच्चा प्रमाण है. अंतरराष्ट्रीय बाजारों में मोटरसाइकिल मानक और एस वेरिएंट में उपलब्ध है, जो दोनों भारत में भी उपलब्ध हैं. इसके यांत्रिक अंतरों के अलावा, दोनों ट्रिम अपने फ्रेम के लिए अलग-अलग रंगों में आते हैं; जहां स्टैण्डर्ड को काले रंग की चेसिस मिलती है, वहीं S मॉडल एक लाल रंग की इकाई को स्पोर्ट करता है.

ये भी पढ़ें-  Maruti Suzuki ने लॉन्च की अपनी सबसे सस्ती कार, कम कीमत में मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

इस बाइक में रिवाइज्ड 1262cc, L-twin, Testastretta इंजन दिया गया है, जो 157.3bhp और 129Nm का पीक टॉर्क देता है. इस शक्ति को कम करने के लिए, 6-एक्सिस IMU सहित कॉर्नरिंग ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल और क्रूज़ कंट्रोल सहित इलेक्ट्रॉनिक्स एड्स समेत कई फीचर्स मिलते हैं. साथ ही फुल-एलईडी लाइटिंग और 3.5-इंच टीएफटी डिस्प्ले भी मिलती है.

S वैरिएंट प्रीमियम ओहलिन्स सस्पेंशन और Brembo M50 मोनोब्लॉक कॉलिपर्स से लाभान्वित होता है, जबकि यह 247kg पर बेस मॉडल की तुलना में थोड़ा हल्का भी है.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News

image Source

Enable Notifications OK No thanks