जब प्यार में धोखा मिलने से तिलमिलाईं थीं दीपिका, कहा था-रणबीर को दूसरा मौक़ा देना बड़ी गलती थी!


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज साथ नहीं हैं लेकिन इनसे जुड़े किस्से-कहानियां आज भी लोगों के बीच सुने और सुनाए जाते हैं. आपको बता दें कि एक समय रणबीर और दीपिका की नजदीकियों के चर्चे पूरे फिल्म इंडस्ट्री में थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2008  में आई फिल्म ‘बचना ऐ हसीनो’ (Bachna Ae Haseeno) की शूटिंग के दौरान इनके बीच नजदीकियां बढ़ी थीं.

एक ओर जहां यह फिल्म हिट थी, वहीं दूसरी और रणबीर और दीपिका की लव लाइफ भी आगे बढ़ चुकी थी. कहते हैं रणबीर के प्यार में डूबीं दीपिका ने एक्टर के नाम का एक परमानेंट टैटू भी बनवा लिया था जो आज तक उनकी गर्दन पर मौजूद है. 


 
बहरहाल, दीपिका और रणबीर का यह रोमांस ज्यादा दिन नहीं चला और जल्द इनके ब्रेकअप की ख़बरें सामने आने लगी थीं. ऐसे में लोगों के मन में एक ही सवाल था कि आखिर इनके बीच ऐसा क्या हुआ जो नौबत ब्रेकअप की आ गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका के साथ सीरियस रिलेशन में होने के बावजूद रणबीर कपूर एक्ट्रेस को चीट कर रहे थे. कहते हैं कि इस बात की जानकारी खुद दीपिका को भी थी और एक दिन खुद उन्होंने रणबीर कपूर को एक अन्य एक्ट्रेस के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना के बाद रणबीर कपूर ने अपने किए के लिए दीपिका से माफ़ी मांग ली थी और एक्ट्रेस ने उन्हें माफ़ भी कर दिया था. 


 
हालांकि, कहा जाता है कि रणबीर कपूर को दूसरा मौक़ा देना ही दीपिका की सबसे बड़ी गलती थी. एक इंटरव्यू में अपने इस ब्रेकअप पर बात करते हुए दीपिका ने इस बात को माना था. दीपिका ने कहा था कि, ‘जब उसने मुझे पहली बार धोखा दिया तो मुझे लगा कि हमारे रिश्ते में कोई कमी है लेकिन यदि धोखा देने की किसी की आदत ही बन जाए तो रिश्ते में आप सब देने के बाद भी हार जाते हैं’.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: मेकर्स को नहीं मिल पा रही नई दया बेन, Divyanka Tripathi ने भी इस वजह से ठुकरा दिया था ऑफर!

Bhabiji Ghar Par Hain: जब अंगूरी भाभी के रोल में देख Shilpa Shinde ने कह दिया था ‘कॉपीकैट’ तो Shubhangi Atre ने दिया था ऐसा जोरदार जवाब!

image Source

Enable Notifications OK No thanks