दीपिका पादुकोण का खुलासा, सलमान के साथ करने वाली थीं बॉलीवुड डेब्यू, फिर इस कारण ठुकराया ऑफर


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म ‘गहराईयां; की रिलीज के बाद से लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Movies) ने अपनी अदाकारी से लाखों फैंस के दिलों में जगह बनाई है. एक्ट्रेस ने अब तक लगभग बॉलीवुड के सभी स्टार्स के साथ काम कर लिया है लेकिन वह सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर नहीं आई हैं. ऐसे में सलमान खान और दीपिका (Salman Khan and Deepika Padukone Movies) के फैंस का यह पूछना जायज है कि वह दोनों कब साथ में दिखाई देने वाले हैं. इसी सवाल के जवाब में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने बड़ा खुलासा किया है, एक्ट्रेस ने बताया वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) नहीं बल्कि सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली थीं लेकिन उन्होंने ही एक्टर के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था. 

 

दरअसल, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Interview) से बॉलीवुड हंगामा के इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया कि क्या वह सलमान खान (Salman Khan Movies) के साथ एक टीम में कभी नजर आएंगी. सवाल के जवाब में दीपिका (Deepika Padukone) ने कहा, ‘हमारे बीच एक सुंदर रिश्ता है और मैं हमेशा उनकी शुक्रगुजार रहूंगी क्योंकि वह उन लोगों में सबसे पहले थे जिन्होंने मुझे फिल्म ऑफर की थी’.  ‘वह एक घटना था कि मैं उस समय तैयार नहीं थी.’ दीपिका ने बताया, ‘जब सलमान (Salman Khan) ने उन्हें फिल्म ऑफर की थी, तब उन्होंने मॉडलिंग शुरू ही की थी.’ ‘किसी ने उनका काम उन्हें (सलमान खान) को बताया होगा या उन्होंने देखा होगा.’  

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इंटरव्यू के दौरान फिल्म का नाम तो नहीं लिया कि किसके लिए उन्हें ऑफर दिया गया था. एक्ट्रेस ने लेकिन बताया, वह उस दौरान फिल्मों के लिए तैयार नहीं थीं. वह एक्टर नहीं बनना चाहती थीं लेकिन उस बात के दो साल बात उन्हें ओम शांति ओम मिली. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone and Salman Khan) ने कहा, वह हमेशा सलमान खान की शुक्रगुजार रहेंगी कि उन्होंने मौका दिया. उन्होंने वह क्षमता देखी जो शायद उन्हें भी नहीं पता थी. एक्ट्रेस ने बताया बॉलीवुड में 15 साल रहने के बाद वह अब जाकर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फिल्म फाइटर में काम करने जा रही हैं.

 

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks