गहराईयां में दीपिका के साथ इंटिमेट सीन्स देख कुछ ऐसा था सिद्धांत के पेरेंट्स का रिएक्शन


Deepika Padukone Siddhant Chaturvedi: हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गहराईयां’ (Gehraiyaan) को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पोंस मिल रहा है. फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और धैर्य करवा (Dhairya Karwa) मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में सिद्धांत और दीपिका के ऊपर कई इंटिमेट सीन्स फिल्माए गए हैं जिसके चलते भी यह फिल्म चर्चाओं में है.

हाल ही में एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि इस फिल्म को देखकर उनके घर वालों का कैसा रिएक्शन था. आपको बता दें कि ‘गली ब्वॉय’ और ‘बंटी और बबली 2’ के बाद ‘गहराईयां’ सिद्धांत की तीसरी फिल्म है. 


 
सिद्धांत बताते हैं कि वे इस फिल्म के बारे में अपने पेरेंट्स से बात करने को लेकर काफी शरमा रहे थे. सिद्धांत के अनुसार, ‘मैने पेरेंट्स के लिए फिल्म का ट्रेलर टीवी पर लगाया और अलग कमरे में भाग गया था. ठीक यही फिल्म के सॉन्ग डूबे की रिलीज पर हुआ था. मैने अपने पेरेंट्स को बताया कि फिल्म का सॉन्ग डूबे रिलीज हो गया है, मैने वो सॉन्ग टीवी पर लगाया और अपने बेडरूम में चला गया था. जब मैं कुछ देर बाद बेडरूम से लौटा तो मेरे डैड वहीं बैठे हुए थे और उन्होंने कहा वाह’. सिद्धांत के अनुसार, उनके पेरेंट्स काफी मैच्योर हैं. 

एक्टर कहते हैं, ‘मेरे पेरेंट्स काफी मैच्योर हैं लेकिन मैं काफी शर्मीला हूं. इसलिए इस बारे में पेरेंट्स से बात करने में मैं थोड़ा असहज हो जाता हूं. मेरे पेरेंट्स ने यह फिल्म देखी है और उन्हें पसंद भी आई है. हालांकि, फिल्म को लेकर मेरी उनसे कोई बातचीत नहीं हुई है क्यूोंकि पेरेंट्स और आपके बीच एक बाउंड्री होती है और मुझे नहीं समझ आता कि इसे कैसे पार करूं, फिल्म देखने के बाद मेरे पिता इसमें मेरी परफॉरमेंस को लेकर मुझसे बात करने आए थे लेकिन मैने उनसे कहा- नहीं ठीक है कोई बात नहीं’.

Gehraiyaan Intimate Scene: रोमांटिक सीन्स को लेकर क्या बोलीं Deepika Padukone? इस तरह आसानी से शूट हुए इंटीमेट सीन

Gehraiyaan के सेट पर डायरेक्टर ने कर दी थी Ananya Pandey की ‘बेइज्ज़ती’, हैरान रह गई थीं

image Source

Enable Notifications OK No thanks