गोल्ड इस माय गॉड कहने वाले बप्पी लहिरी इसलिए पहनते थे इतना सोना, 35 लाख से ज्यादा का था सोना


Bappi Lahri Passes Away : बप्पी लहिरी अब हमारे बीच नहीं हैं. मंगलवार देर रात उनका देहांत हो गया. उनका जाना म्यूजिक इंडस्ट्री के लिए बहुत बड़ी क्षति है. उन्होंने कई फिल्मों में अपना म्यूजिक दिया. उनके कई गाने अब भी लोगों की जुबां पर रहते हैं. बप्पी लहिरी अपने गानों के अलावा अपनी पर्सनैलिटी की वजह से भी सुर्खियों में रहते थे. सोना उनकी पर्सनैलिटी या यूं कहें कि उनकी पहचान बन चुका था तो गलत नहीं होगा. वह खुद भी कहते थे कि ‘गोल्ड इस माय गॉड’. उनके इतना सोना पहनने के पीछे क्या वजह थी, आइए जानते हैं विस्तार से.

ये थी इतना सोना पहनने की वजह

एक पत्रकार ने एक बार बप्पी लहिरी से उनके इतना सोना पहनने पर सवाल किया था तो उन्होंने बताया कि वह अमेरिकी पॉप स्टार एल्विस प्रेस्ली से काफी प्रभावित हैं. एल्विस अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान सोने की चेन पहनते थे. उन्हें देखकर ही मैंने भी खुद को इसी तरह रखने का फैसला किया. बप्पी लहिरी ने 2014 में चुनाव लड़ा था. इस दौरान उन्होंने ऐफिडेविट में बताया था कि उनके पास करीब 35 लाख रुपये से ज्यादा के सोने हैं, जबकि चांदी करीब 2.5 लाख रुपये के आसपास है.

सोने का चाय सेट भी

बप्पी लहिरी को सोने से कितना प्यार था इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि 2021 में धनतेरस पर उनकी पत्नी ने उन्हें सोने का चाय सेट गिफ्ट किया था. इस गिफ्ट के लिए बप्पी लहिरी ने ही उनसे कहा था.

ये भी पढ़ें

Bappi Lahiri Passes Away: Kishore Kumar की इस फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में बप्पी दा ने रखा था कदम, तस्वीर शेयर कर फैंस से पूछा था एक सवाल

Bappi Lahiri Amitabh Bachchan Song List: बप्पी लहिरी ने अमिताभ बच्चन को थोड़ी सी क्या पिलाई, पूरा देश उनकी इस धुन पर नाच उठा

image Source

Enable Notifications OK No thanks