अमिताभ बच्चन ने कृति सैनन को किराये पर दिया डुप्लेक्स, रेंट 10 लाख रुपये महीना


नई दिल्ली. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अभिनेत्री कृति सैनन (Kriti Sanon) को मुंबई में स्थित अपना एक डुप्लेक्स दो साल के लिए 10 लाख रुपये प्रति माह किराए पर दिया है. इंडेक्सटैप डॉट कॉम ने रजिस्टर्ड रैंट एग्रीमेंट के आधार पर ये जानकारी शेयर की है.

यह अपार्टमेंट अंधेरी वेस्ट में लोखंडवाला रोड पर अटलांटिस बिल्डिंग की 27वीं और 28वीं मंजिल पर स्थित है. कृति सैनन ने इसे रेंट पर लेने के लिए 60 लाख रुपये की सिक्योरिटी डिपॉजिट का भुगतान किया है. अपार्टमेंट के साथ मिलने वाली एक बड़ी सुविधा ये है कि यहां 4 कारें पार्क की जा सकती हैं.

24 महीने के लिए लिया किराये पर

डॉक्यूमेंट के आधार पर लीव एंड लाइसेंस एग्रीमेंट 12 नवंबर को दर्ज किया गया था. लीज की अवधि 16 अक्टूबर 2021 से 15 अक्टूबर 2023 तक 24 महीने की है. इस पर अभिनेता के अधिकृत प्रतिनिधि (Authorised Representative) राजेश यादव, और अभिनेत्री सेनन की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ें – Upcoming IPO: अगले महीने लॉन्च होंगे 8 आईपीओ, बंपर कमाई का है मौका

गौरतलब है कि कृति सैनन ने 2014 में तेलुगु साइकोलॉजिकल थ्रिलर Nenokkadine के साथ अपने अभिनय करियर शुरुआत की थी. उन्होंने बरेली की बर्फी, लुका छुप्पी, मिमी और हम दो हमारे दो जैसी हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है.

31 करोड़ में खरीदा था बिग बी ने

अमिताभ बच्चन ने दिसंबर 2020 में एक टियर-2 बिल्डर क्रिस्टल ग्रुप के माध्यम से अटलांटिस में 31 करोड़ रुपये की 5,184-वर्ग फुट की प्रॉपर्टी खरीदी थी, लेकिन इसे अप्रैल 2021 में रजिस्टर कराया था. उन्होंने 62 लाख रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया था, जोकि 31 करोड़ का 2 प्रतिशत है. महाराष्ट्र सरकार ने 31 मार्च, 2021 तक रजिस्टरी के लिए स्टांप ड्यूटी पर 2 प्रतिशत की ड्यूटी की छूट दी थी. इस प्रोफेशन से जुड़े दलाल और रियल एस्टेट एजेंट्स का कहना है कि यहां पर प्रॉपर्टी की वेल्यू लगभग 60,000 प्रति वर्ग फुट है.

Tags: Amitabh bachchan, Kriti Sanon, Real estate

image Source

Enable Notifications OK No thanks