मम्मी-पापा की गोद में बैठी ये बच्ची आज है बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस, बिग बी से है खास कनेक्शन !


Bollywood Popular Actress Childhood Photos: बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) की इन दिनों सोशल मीडिया पर बचपन की तस्वीरें (Childhood Photo) खूब वायरल हो रही हैं. फैंस भी अपने फेवरेट सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें (Celebs Childhood Photos) को देखना खूब पसंद करते हैं. अब तक अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh Khan), कंगना रनौत (Kangana Ranaut) समेत कई सेलेब्स के बचपन की तस्वीरें (Celebs Childhood Photo) वायरल हो चुकी हैं.

अब इस लिस्ट में एक नया नाम जुड़ चुका है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में प्यारी सी मासूम बच्ची अपने पैरेंट्स की गोद में बैठी हुई नजर आ रही है. बच्ची की क्यूटनेस लोगों के दिलों को छू जा रही है. मम्मी पापा की गोद में बैठ कैमरे के सामने पोज दे रही ये बच्ची बॉलीवुड में बबली एक्ट्रेस (Bollywood Babli Actress) के नाम से मशहूर हैं. 

हालांकि इस फोटो को देख कुछ लोगों के लिए ये पहचान पाना मुश्किल हो रहा है कि आखिर ये है कौन. तो वहीं एक्ट्रेस के कुछ फैंस ने उन्हें पहचान भी लिया है. चलिए एक और हिंट आपको दे देते हैं ये बच्ची अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की किराएदार भी बन चुकी है. अब भी नहीं समझे तो चलिए बता ही देते हैं ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि कृति सेनन हैं. कृति सेनन के बचपन की इस फोटो (Kriti Sanon Childhood Photo) ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. हर कोई कृति (Kriti) की मासूमियत का कायल होता हुआ नजर आ रहा है. बेबी कृति (Baby Kriti) बहुत ही प्यार से कैमरे की तरफ देख रही हैं. बता दें हाल ही में कृति सेनन ने अमिताभ बच्चन का फ्लैट किराए पर लिया है. 

ये भी पढ़ें :- Throwback: इस खूबसूरत अभिनेत्री संग काम करने के लिए Dharmendra ने किया था 10 साल इंतजार, हेमा मालिनी नहीं थीं वो

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कृति सेनन (Kriti Sanon) हर महीने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को इस शानदार फ्लैट के लिए 10 लाख रेंट देती हैं. मालूम हो कृति सेनन ने अपने करियर की शुरुआत हीरोपंती (Heropanti) फिल्म से की थी. इस फिल्म में कृति सेनन के संग टाइगर श्रॉफ नजर आए थे. कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया था. आज देखें तो अपनी मेहनत के दम पर कृति (Kriti) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. इतना ही नहीं बल्कि उनकी बहन नुपुर सेनन (Nupur Sanon) भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. 

ये भी पढ़ें :- Bhabi Ji Ghar Par Hain Star Cast Education: इंस्पेक्टर हप्पू सिंह से लेकर अंगूरी भाभी तक, जानिए कितनी पढ़ी-लिखी है शो की स्टारकास्ट

image Source

Enable Notifications OK No thanks