उर्मिला मातोंडकर की इस फिल्म में परफॉर्मेंस देख फिरोज खान के छलके थे आंसू, किया खुलासा


बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई तरह के रोल निभाए हैं जिसकी वजह से उन्हें हमेशा तारीफ मिली है. उर्मिला मातोंडकर ने रंगीला (Rangeela) की सफलता के बाद उसी तरह की फिल्में करने की बजाय अलग किरदार किए. जिसके लिए उनकी खूब तारीफ हुई है. इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए लेटर भी भेजा था. उर्मिला ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उनकी फिल्म देखने के बाद फिरोज खान (Feroz Khan) की आंखों में आंसू आ गए थे.

उर्मिला मातोंडकर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें सत्या और कौन जैसी रिस्की फिल्मों में काम करने से पहले चेतावनी दी गई थी. हालांकि वह अपने किरदार और जॉनर के साथ एक्सपेरिमेंट करना चाहती थीं ना कि रंगीला जैसी 25 फिल्में करना चाहती थीं.  उर्मिला ने आगे कहा कि कुछ एक्ट्रेस एक ही एक्टर के साथ एक के बाद एक फिल्में करती जाती हैं. आप उन फिल्मों का नाम नहीं ले सकते हैं क्योंकि आपको उनसे बेहतर के बारे में पता नहीं होता है क्योंकि वह एक ही कपड़े दोबारा पहनते हैं. डांस करते हैं. लेकिन मैंने हर बार कुछ अलग करने की कोशिश की.


Krushna Abhishek Govinda Fight: क्या Kashmera Shah की वजह से शुरू हुआ मामा-भांजे में विवाद? जानें पूरी कहानी

फिरोज खान की आंखों में आ गए थे आंसू
उर्मिला ने प्यार तूने क्या किया फिल्म में ऑबसेस्ड लवर का किरदार निभाया था. उर्मिला ने बताया कि मुझे याद है फिरोज खान ने मुझे अपने अंदाज में कहा था कि तुमने आखिरी सीन में मुझे रुला दिया और मुझे रोना पसंद नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि भूत के बाद अमित जी ने मुझे तारीफ में एक नोट भेजा था. एक हसीना थी के बाद लोग मुझे एयरपोर्ट, रेस्टोरेंट में आकर मेरी तारीफ किया करते थे. 


Bigg Boss 15: Tejasswi Prakash की हुई नागिन 6 में एंट्री, Shilpa Shetty ने कुछ इस तरह किया रिएक्ट

आपको बता दें उर्मिला मातोंडकर ने अपने फिल्मी करियर में रंगीला, सत्या, जुदाई, भूत और पिंजर जैसी कई फिल्मों में काम किया है.



image Source

Enable Notifications OK No thanks