अमिताभ बच्चन की पोती, नव्या नवेली नंदा ने ‘सफेद बाल’ दिखाते हुए नई तस्वीर साझा की


नव्या नवेली नंदा
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / नव्या नवेली नंदा

नव्या नवेली नंदा

अमिताभ बच्चन की पोती, नव्या नवेली नंदा फिल्म उद्योग से बहुत दूर हैं और फिलहाल उनकी शुरुआत करने की कोई योजना नहीं है। हालाँकि, वह सोशल मीडिया पर एक लोकप्रिय चेहरा हैं और स्टार किड सभी को प्रभावित करना जारी रखता है। शनिवार को, 25 वर्षीय ने अपने सत्यापित सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी दो आश्चर्यजनक तस्वीरें साझा कीं। इन फोटोज में नव्या साड़ी पहने नजर आ रही हैं और टी को काफी खूबसूरत लग रही हैं, लेकिन बात कुछ और ही थी जिसने सबका ध्यान खींचा। ये थे नव्या के भूरे बाल।

स्ट्रैंड्स को फ्लॉन्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “फीट मेरे सफेद बाल (sic)।” नव्या की नवीनतम तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए उनके चाचा और अभिनेता अभिषेक बच्चन, फिल्म निर्माता जोया अख्तर और अभिनेता अंगद बेदी और सिकंदर खेर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर इमोजी गिराए। नज़र रखना:

हाल ही में, नव्या नवेली नंदा और उनकी मां श्वेता बच्चन मेगास्टार में शामिल हुईं और अमिताभ बच्चन के प्रतिष्ठित शो, ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) ने 1,000 एपिसोड पूरे किए। जैसे ही श्वेता बच्चन और उनकी बेटी और अमिताभ की पोती नव्या नवेली हॉटसीट पर बिग बी में शामिल हुईं, श्वेता ने अपने पिता से एक हजार एपिसोड पूरे होने के बारे में सवाल किया, “यह 1,000 एपिसोड हैं, आपको कैसा लगता है?” बिग बी जवाब देते हैं: “ऐसा लग रहा है मेरी दुनिया बदल गई (ऐसा लगता है जैसे मेरी पूरी दुनिया बदल गई है)।”

इस बीच, अमिताभ बच्चन नव्या की उपलब्धि के बारे में अपने सोशल मीडिया परिवार के साथ व्यवहार करना सुनिश्चित करते हैं। कुछ समय पहले, उन्होंने नव्या का पियानो बजाते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था और ट्वीट किया था, “एक दादा की अपनी पोती, नव्या नवेली के प्रति प्रशंसा और गर्व … स्व-शिक्षित, डिजिटल रूप से स्नातक, वंचित महिलाओं के लिए प्लेटफॉर्म का निर्माण, पिता के व्यवसाय और प्रकार के प्रबंधन पर प्रशिक्षुओं मेरे सभी मोबाइल कंप्यूटर की खराबी को दूर करें !! लव यू डियरेस्ट (एसआईसी)।

फिल्मों के मोर्चे पर, बिग बी के पास वर्तमान में फिल्मों का एक बड़ा रोस्टर है। वह “ब्रह्मास्त्र”, “झुंड”, “मेयडे”, “अलविदा” और हॉलीवुड फिल्म “द इंटर्न” के रीमेक के अलावा प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks