अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी को किया याद, तस्वीर में किस मिस्ट्री को सुलझाते दिखे बिग बी


Amitabh Bachchan Shares Throwback Photo With Sridevi : बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बॉलीवुड की चांदनी (Chandani) को फिर एक बार याद किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) के साथ तस्वीर शेयर कर अमिताभ ने दर्शकों को पुराने दिनों की याद दिलवा दी. श्रीदेवी और अमिताभ बच्चन की जोड़ी 90s की सुपरहिट जोड़ियों में से एक थी. इन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में एक साथ काम किया है. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने दर्शकों के साथ एक गेम खेला जिसमें उन्होंने अपनी आधी थ्रोबैक फोटो (Amitabh Bachchan throwback photo) शेयर कर लोगों से एक सवाल पूछा था. क्या था वो सवाल और उस जवाब का क्या है श्रीदेवी से कनेक्शन पढ़िए इस रिपोर्ट में.

दरअसल अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की थी. इस थ्रोबैक फोटो में अमिताभ पूल के पास खड़े होकर किसी का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं… इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए बिग बी ने कैप्शन में लिखा – ये किसका हाथ है?…फैंस इस गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में जुटे थे.. ऐसे में अमिताभ ने अपने फैंस को और तंग ना करते हुए इस सवाल के जवाब की फोटो शेयर कर दी.


तस्वीर में जिस हसीना का हाथ पकड़े अमिताभ खड़े थे वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी हैं. श्रीदेवी भले ही आज हमारे बीच में ना हों लेकिन उनकी यादें आज भी हमारे जहन में जिंदा हैं. अमिताभ ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा -ये इनका हाथ है, इट वास हर हैंड …श्रीदेवी… कुछ लोगों ने सही जवाब दिया. अमिताभ अक्सर अपने फैंस के साथ ऐसे क्विज खेलते नजर आते हैं. उलझी गुत्थियों में लोगों को उलझाने में बिग बी को बेहद मजा आता है. लगता है कौन बनेगा करोड़पति जैसा एक शो बिग बी अपना भी शुरू करने वाले हैं, लेकिन इस गेम कोई करोड़पति नहीं बनेगा.


बता दें ये सीन 1984 में आई फिल्म इंकलाब के सेट का है. इस तस्वीर में अमिताभ स्विमवियर पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं श्रीदेवी उनकी बेल्ट खींचती नजर आ रही हैं. दर्शकों ने इस जोड़ी को भरपूर प्यार दिया है,  ऐसे में इन यादों को फिर एक बार शेयर कर बिग बी ने फैंस को खुश कर दिया है.



image Source

Enable Notifications OK No thanks