अमिताभ बच्चन एक बार फिर बने नाना, सालों बाद परिवार में गूंजी किलकारियां


Amitabh Bachchan Niece Naina Bachchan : फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों मानो खुशियों की एक लहर सी छाई हुई. कोई स्टार शादी करने की खुशी अपने फैंस के साथ शेयर कर रहा है, तो कोई मां-पापा बनने की. इसी बीच बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी नाना बन गए हैं. अमिताभ के परिवार में एक बेबी ब्वॉय ने जन्म लिया है जिसकी जानकारी उनके दामाद ने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

दरअसल, फिल्म अभिनेता कुणाल कपूर और नैना बच्चन के घर एक बेटे ने जन्म लिया है. कुणाल ने ख़ुद ये गुड न्यूज़ अपने फैंस के साथ शेयर की है. एक्टर ने नैना की प्रेग्नेंसी को काफी सीक्रेट रखा हुआ था. उन्होंने ना तो अब तक पत्नी की कोई फोटो शेयर की थी और ना ही वीडियो. अब बेटा होने के बाद कुणाल ने सीधे खुशखबरी सबके साथ शेयर की है.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा, ‘हमारे सभी चाहनों वालों को…मुझे और नैना को ये बताते हुई बेहद खुशी महसूस हो रही है कि हम एक बेटे के गौरान्वित माता-पिता बन गए हैं. इतनी सारी ब्लैसिंग्स के लिए हम भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं.’ आपको बता दें कि कुणाल की पत्नी नैना बच्चन बिग बी के भाई की बेटी हैं उस हिसाब से अमिताभ एक बार से नाना बन गए हैं.


कुणाल के पोस्ट पर कमेंट कई सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है. ऋतिक रोशन  एक्टर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ऋतिक की तरफ से माचू…’वहीं नैना के कज़िन भाई और एक्टर अभिषेक बच्चन ने कुणाल के पोस्ट पर दिल बनाकर अपनी खुशी का इज़हार किया है. श्वेता बच्चन  ने भी एक्टर के पोस्ट पर लिखा ‘आप सबको को ढेर सारा प्यार’. तो वहीं सुज़ैन ख़ान ने लिखा, ‘बहुत-बहुत  बधाई कुन और नैन. आप दोनों शानदार पिता बनने वाले हैं’



image Source

Enable Notifications OK No thanks